लाइव टीवी

Lockdown: पटना में फंसा सिख श्रद्धालुओं का जत्था, हरसिमरत कौर ने की CM नीतीश से अपील
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 28, 2020, 12:22 PM IST
Lockdown: पटना में फंसा सिख श्रद्धालुओं का जत्था, हरसिमरत कौर ने की CM नीतीश से अपील
केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने सीएम नीतीश कुमार से अपील की. (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करती हूं कि वे प्रशासन को निर्देश दें कि श्री पटना साहिब में फंसे सिख श्रद्धालुओं को पंजाब वापस आने के लिए परमिशन दें. श्रद्धालुओं ने एक बस की व्यवस्था की है, लेकिन यात्रा के लिए अनुमति की आवश्यकता है.

  • Share this:
पटना. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जो जहां है उन्हें वहीं रहने को कहा गया है. एक तरफ जहां बाहर प्रदेशों में बिहारी प्रवासी मजदूर बड़ी संख्या में फंस गए हैं, वहीं बिहार आने वाले भी कई ऐसे यात्री हैं जो अपने प्रदेश वापस नहीं लौट पा रहे हैं. इसी क्रम में सिख श्रद्धालुओं का एक जत्था श्री पटना साहिब (Shri Patna Sahib) में है जो पंजाब वापस लौटना चाहता है, लेकिन उन्हें वापस जाने के लिए सरकार से अनुमति नहीं मिली है. ऐसे में केन्द्रीय मंत्री श्रीमती हरसिमरत कौर (Union Minister Smt Harsimrat Kaur) ने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से उन्हें यात्रा करने की अनुमति देने की अपील की है.

केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार से आग्रह करती हूं कि वे प्रशासन को निर्देश दें कि श्री पटना साहिब में फंसे सिख श्रद्धालुओं को पंजाब वापस आने के लिए परमिशन दें. श्रद्धालुओं ने एक बस की व्यवस्था की है, लेकिन यात्रा के लिए अनुमति की आवश्यकता है.





बता दें कि बिहार में शुक्रवार की सुबह दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद  कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona virus infected) मरीजों की संख्या 9 हो गई. हालांकि इसके बाद एक भी मामला पॉजिटिव नहीं आया है, लेकिन संदिग्धों की सूची में शुक्रवार को 304 नए लोग शामिल किए गए हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संदिग्धों की संख्या 1760 हो गई. बता दें कि गुरुवार तक 1456 लोग सर्विलांस में लिए गए थे.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading