अपना शहर चुनें

States

क्या आपने CM नीतीश को इतने गुस्से में कभी देखा है? नहीं तो देखें यह VIDEO

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा, इसके (तेजस्वी यादव) पिता (लालू प्रसाद यादव) को लोकदल में विधायक दल का नेता किसने बनाया था, इसको मालूम नहीं है. मगर ये सारी बात एक-एक लोग जानते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 1:52 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में नई सरकार बनने के बाद विधान मंडल के प्रथम सत्र की समाप्ति तो हो गई, लेकिन विपक्ष के तल्ख तेवर, अमर्यादित टिप्पणी से सियासी बवाल और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के अनदेखे गुस्से की यादें छोड़ गईं. दरअसल, बीते 27 नवंबर को  विधानसभा के सेंट्रल हॉल में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलने के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Leader of Opposition Tehashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार पर व्‍यक्तिगत टिप्‍पणी की थी. इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहद गुस्से में दिखाई दिए. बिहार की राजनीति को करीब से जानने-समझने वालों ने भी उनका यह रूप पहले कभी नहीं दिखा था.

दरअसल, सामान्य तौर वे कड़वी बातें भी व्यंंग्यात्मक लहजे में करते रहे हैं, पर सदन में नेता प्रतिपक्ष की बातों से उनके सब्र का बांध टूट गया. वैसे सदन से बाहर आते ही वे शांत दिखाई दिए लेकिन उनके गुस्से का वीडियो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. इस गुस्से का वीडियो युवा राजद ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.


मुख्यमंत्री ने गुस्से में सदन में खड़े होकर कहा कि ये (तेजस्‍वी यादव ) मेरे भाई समान दोस्त (लालू यादव) का बेटा है इसलिए हम सुनते रहते हैं, हम कुछ नहीं बोलते हैं, बर्दाश्‍त करते रहते हैं. इसके पिता को लोकदल में विधायक दल का नेता किसने बनाया था, इसको मालूम नहीं है. मगर ये सारी बात एक-एक लोग जानते हैं.



आक्रोश में पूछा, इसे डिप्‍टी सीएम किसने बनाया था। यह चार्जशीटेड है, इसपर अब कार्रवाई होगी. यह झूठ बोल रहा है. हमने कहा था - जवाब दे दो तो यह आगे नहीं आया. इस पर हम महागठबंधन से अलग हो गए. नीतीश कुमार ने थोड़ी देर बाद शांत होते हुए कहा कि आगे बढ़ना है तो मर्यादा में रहना सीखना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज