Home /News /bihar /

सुर्खियां: सारण में दिनदहाड़े 48 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी, नीतीश का ऐलान- नहीं लडूंगा चुनाव

सुर्खियां: सारण में दिनदहाड़े 48 लाख रुपए लूट ले गए अपराधी, नीतीश का ऐलान- नहीं लडूंगा चुनाव

फाइल फोटो

फाइल फोटो

दैनिक जागरण ने पाकिस्तान के खिलाफ जारी कार्रवाई को शीर्षक पाकिस्तान के खिलाफ और बड़ी कार्रवाई के संकेत मिले शीर्षक से छापा है.

    पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई और सारण में बैंक लूट की घटना को बिहार के सभी समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है.

    हिन्दुस्तान ने लिखा है. हमलावर पाक को करारा जवाब, भारत में सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने के इरादे से घुसे पाक विमान खदेड़े. हिन्दुस्तान ने सारण में हुई लूट की घटना को सारण में बैंक के 48 लाख लूटे शीर्षक से प्रकाशित किया है.

    ये भी पढें- 9 साल बाद मोदी-नीतीश की साझा चुनावी रैली, ये हो सकता है इस केमिस्ट्री का असर

    दैनिक जागरण ने पाकिस्तान के खिलाफ जारी कार्रवाई को शीर्षक पाकिस्तान के खिलाफ और बड़ी कार्रवाई के संकेत मिले शीर्षक से छापा है. जागरण ने कैश लूट की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है छपरा में फायरिंग कर बैंक के गार्ड से 48 लाख लूटे. इन दो खबरों के अलावा जागरण ने पहले पन्ने पर सीएम नीतीश कुमार के नालंदा दौरे की खबर को जगह देते हुए लिखा है.. नीतीश कुमार ने किया ऐलान, नहीं लड़ेंगे चुनाव

    ये भी पढ़ें- मामूली विवाद में बैंक गार्ड ने युवक पर चला दी गोली, पुलिस हिरासत में आरोपी

    प्रभात खबर ने पाकिस्तान के खिलाफ जारी कार्रवाई को शीर्षक भारत ने फौजी ठिकानों पर हमला करने आये पाकिस्तान के एफ16 फाइटर प्लेन को मार गिराया शीर्षक से छापा है. प्रभात खबर ने मोकामा के शेल्टर होम से भागी लड़कियों की बरामदगी की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर