सुर्खियां: CM ने की बाढ़-सुखाड़ की समीक्षा, एल्केम ग्रुप के मालिक संप्रदा सिंह का निधन

पटना में सीएम की बैठक में संबंधित विभाग के सभी प्रधान सचिव और अधिकारी शामिल हुए और सभी जिलाधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जोड़ा गया. बैठक में सभी विभागों के मंत्री भी मौजूद रहे.

News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 7:59 AM IST
सुर्खियां: CM ने की बाढ़-सुखाड़ की समीक्षा, एल्केम ग्रुप के मालिक संप्रदा सिंह का निधन
एल्केम ग्रुप के चेयरमैन के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने भी दुख प्रकट किया है. संप्रदा सिंह की फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: July 28, 2019, 7:59 AM IST
बिहार में जारी बाढ़ की स्थिति की समीक्षा के लिए सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को मैराथन बैठक की और अपने अधिकारियों से हालात का जायजा लिया तो दूसरी ओर शनिवार को मुंबई में बिहार के सबसे बड़े उद्योगपति संप्रदा सिंह का निधन हो गया. बिहार से जुड़ी इन दो खबरों को समाचारपत्रों ने पहले पन्ने पर जगह दी है. पटना में सीएम की बैठक में संबंधित विभाग के सभी प्रधान सचिव और अधिकारी शामिल हुए और सभी जिलाधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जोड़ा गया. बैठक में सभी विभागों के मंत्री भी मौजूद रहे.बिहार के सभी समाचारपत्र ने इसे प्रमुखता से जगह दी है.

प्रभात खबर ने लिखा है- राज्य में बाढ़ और सूखे से निबटने के लिए सभी उपाय करें अफसर
सात घण्टे तक चली बैठक में सीएम का डीएम और अधिकारियों को निर्देश. एल्केम ग्रुप के मालिक सम्प्रदा सिंह के निधन की खबर को भी प्रभात खबर ने पहले पन्ने पर जगह दी है और लिखा है- अल्केम कम्पनी के मालिक सम्प्रदा सिंह का निधन, सीएम ने जताया दुख. प्रभात खबर ने पहले पन्ने पर मेडिकल कॉलेज में नियुक्ति प्रक्रिया की खबर को भी जगह दी है और लिखा है- मेडिकल कॉलेज में 230 विशषज्ञ चिकित्सको की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू

दैनिक जागरण ने सीएम की समीक्षा बैठक को लिखा है वज्रपात साबित हो रही बड़ी आपदा- नीतीश

सम्प्रदा सिंह के निधन की खबर को जागरण ने शीर्षक बिहार के सबसे बड़े उद्योगपति सम्प्रदा सिंह का मुम्बई में निधन शीर्षक से प्रकाशित किया है. बिहार के नए राज्यपाल के पटना आने की खबर को भी जागरण ने पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है- आज पटना आएंगे नए राज्यपाल फागू चौहान.

ये भी पढ़ें- बाढ़-सुखाड़ पर CM नीतीश ने बुलाई बड़ी बैठक, सभी विभागों के मंत्री, सचिव और जिलों के DM हुए शामिल

ये भी पढ़ें- फोर्ब्स की सूची में आने वाले बिहार के उद्योगपति संप्रदा सिंह का निधन, जानी-मानी हस्तियों ने जताया शोक
First published: July 28, 2019, 7:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...