Home /News /bihar /

सुर्खियां: बिहार में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक, पटना में लगेगी अटल जी की भव्य प्रतिमा

सुर्खियां: बिहार में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक, पटना में लगेगी अटल जी की भव्य प्रतिमा

पटना का चिड़ियाघर

पटना का चिड़ियाघर

दैनिक जागरण ने लिखा है, राजधानी में बर्ड फ्लू, अगले आदेश तक जू को किया बंद.. संजय गांधी जैविक उद्यान में बर्ड फ्लू ने दस्तक दी है. 16 से 19 दिसंबर के बीच हुई मोरों की मौत के बाद जांच के लिए सैंपल भोपाल भेजा गया था जिसमें जिसने अपनी रिपोर्ट में बर्ड फ्लू होने की पुष्टि की है.

अधिक पढ़ें ...
    पटना के जू में बर्ड फ्लू फैलने और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती की खबर को बिहार के समाचार पत्रों ने प्रमुखता से जगह दी हैं. प्रभात खबर ने बर्ड फ्लू की खबर के बारे में लिखा है सात दिनों में छह मोरों की मौत, बर्ड फ्लू फैलने से पटना जू हुआ बंंद..

    पटना जू में बर्ड फ्लू के वायरस की उपस्थिति ने हड़कंप मचा दिया है. पिछले एक हफ्ते के दौरान जू परिसर में एक के बाद एक छह मोरों की मौत के बाद उनके सैंपल की भोपाल में जांच कराई गई जिसमें इस वायरस की पुष्टि हुई है. इस मसले पर राज्य के डिप्टी सीएम ने कहा कि एहतियात के तौर पर जू को बंद किया गया है स्थिति सामान्य होते ही जू को दोबारा खोल दिया जाएगा.

    दैनिक जागरण ने लिखा है, राजधानी में बर्ड फ्लू, अगले आदेश तक जू को किया बंद..

    संजय गांधी जैविक उद्यान में बर्ड फ्लू ने दस्तक दी है. 16 से 19 दिसंबर के बीच हुई मोरों की मौत के बाद जांच के लिए सैंपल भोपाल भेजा गया था जिसमें जिसने अपनी रिपोर्ट में बर्ड फ्लू होने की पुष्टि की है.

    दैनिक भास्कर ने लिखा है..बर्ड फ्लू फैला, 6 मोरों की मौत रे बाद पटना का जू अनिश्चितकाल के लिए बंद

    भास्कर ने लिखा है राज्य में बर्ड फ्लू फैल रहा है. बर्ड फ्लू ने एक सप्ताह पहले ही दस्तक दे दी थी लेकिन जू प्रशासन को पता नहीं था. जब मृत मोरों के अवशेष को जांच के लिए भेजा गया तो इस बात का पता चला.

    बर्ड फ्लू की खबर के अलावा बिहार के सभी अखबारों ने पटना में मनाई गई अटल जयंती को भी प्रमुखता से जगह देते हुए लिखा है पटना में लगेगी अटल की प्रतिमा.. मालूम हो कि देश भर में मंगलवार को अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती धूमधाम से मनाई गई थी.

    भास्कर ने लिखा है,  नीतीश बोले- पटना मेें लगेगी अटल की प्रतिमा, जगह का चयन जल्द

    प्रभात खबर ने लिखा है, पटना में जल्द लगेगी अटल की प्रतिमा.

    दैनिक जागरण ने लिखा है, वाजपेयी जी की प्रतिमा पटना में लगेगी

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर