सुर्खियां: बेगूसराय में पुलिस एनकाउंटर में तीन कुख्यात ढेर, बांका में फैला बर्ड फ्लू

हिन्दुस्तान ने लिखा है बेगूसराय में मुठभेड़, तीन कुख्यात ढेर. हिन्दुस्तान ने यूपी में सपा-बसपा के बीच सीटों के बंटवारे को भी पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है पहल- सपा और बसपा एक साथ, कांग्रेस से किनारा

News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 9:34 AM IST
सुर्खियां: बेगूसराय में पुलिस एनकाउंटर में तीन कुख्यात ढेर, बांका में फैला बर्ड फ्लू
मुठभेड़ की जानकारी देते बेगूसराय के एसपी
News18 Bihar
Updated: January 13, 2019, 9:34 AM IST
बिहार के बेगूसराय में हुई पुलिस मुठभेड़ की खबर को सभी समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है. बेगूसराय में हुए इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अपराधियों को मार गिराया था.

दैनिक भास्कर ने लिखा है..
बेगूसराय में लीची के बागान में सवा घंटे तक मुठभेड़, तीन अपराधी ढेर

भास्कर ने बांका में फैले बर्ड फ्लू की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है और लिखा है बांका में फैला बर्ड फ्लू, एक किलोमीटर के दायरे के मुर्गी, बत्तख और अंडों को नष्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: ब्रजेश ठाकुर के करीबी विक्की को CBI ने किया गिरफ्तार

हिन्दुस्तान ने लिखा है बेगूसराय में मुठभेड़, तीन कुख्यात ढेर. हिन्दुस्तान ने यूपी में सपा-बसपा के बीच सीटों के बंटवारे को भी पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है पहल- सपा और बसपा एक साथ, कांग्रेस से किनारा. हिन्दुस्तान ने बर्ड फ्लू की खबर के बारे में लिखा है- बांका के बबुरा में बर्ड फ्लू की पुष्टि, टीम भेजी गई.

ये भी पढ़ें- माया-अखिलेश के गठबंधन से साकार हुई लालू प्रसाद की कल्पना- तेजस्वी यादव
Loading...

प्रभात खबर ने प्रकाश पर्व और मिजिल्स की खबर को पहले पन्ने पर जगह दी है. मिजल्स संबंधी खबर के बारे में प्रभात खबर ने लिखा है पटना व भोजपुर में मिजिल्स से 300 से ज्यादा बच्चे पीड़ित. प्रभात खबर ने पिछड़ा सवर्ण आरक्षण विधेयक को राष्ट्रपति कोविंद के मंजूरी संबंधित खबर को भी प्रमुखता से जगह दी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर