सुर्खियां : पटना मेट्रो का सपना जमीं पर, सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

बेगूसराय की सभा में पीएम
बेगूसराय की सभा में पीएम

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के एकदिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने लगभग 33 हजार करोड़ रुपए की अलग-अलग परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास किया. पीएम ने पटना को मेट्रो की सौगात दी तो बरौनी रिफाइनरी समेत कई अन्य परियोजानाओं का भी शुभारंभ किया

  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के एकदिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने लगभग 33 हजार करोड़ रुपए की अलग-अलग परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास किया. पीएम ने पटना को मेट्रो की सौगात दी तो बरौनी रिफाइनरी समेत कई अन्य परियोजानाओं का भी शुभारंभ किया. पीएम के बिहार दौरे को सभी समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है.

हिन्दुस्तान ने लिखा है, पटना मेट्रो का सपना जमीं पर, पीएम ने परियोजना की रखी आधारशिला, सीएम भी रहे मौजूद

ये भी पढ़ें- PM मोदी पर तेजस्वी का हमला, पूछा- बिहार में कहां बन रहा है दूसरा एम्स



प्रभात खबर ने लिखा है बरौनी में कार्यक्रम, पीएम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को किया नमन. प्रभात खबर ने सीवान में हुए सड़क हादसे को भी पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है, तिलक से लौट रहे सात किशोरों की हादसे में मौत. इन दो खबरों के अलावा प्रभात खबर ने पहले पन्ने पर रजनीकांत के लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ने की खबर को भी जगह दी है.
ये भी पढ़ें- पटना को मेट्रो ट्रेन तो छपरा को मेडिकल कॉलेज, PM मोदी ने बिहार को दी ये बड़ी सौगातें

दैनिक जागरण ने पीएम के बिहार दौरे को लेकर लिखा है, जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में भी है- पीएम मोदी. जागरण ने पीएम के बिहार दौरे के अलावा सीवान में हुए सड़क हादसे की खबर को पहले पन्ने पर जगह देते हुए लिखा है, ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में सात लोगों की मौत.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज