Home /News /bihar /

सुर्खियां: अलकतरा घोटाला में इलियास हुसैन को पांच साल की कैद, राज्य में 25 फरवरी से ओलावृष्टि के आसार

सुर्खियां: अलकतरा घोटाला में इलियास हुसैन को पांच साल की कैद, राज्य में 25 फरवरी से ओलावृष्टि के आसार

फाइल फोटो

फाइल फोटो

दैनिक भास्कर ने इस खबर को अलकतरा घोटाला: पूर्व मंत्री इलियास समेत सात को पांच साल की सजा, 20 लाख का जुर्माना शीर्षक से छापा है.

    बिहार के बहुचर्चित अलकतरा घोटाले में रांची सीबीआई कोर्ट ने बिहार के पूर्व मंत्री इलियास हुसैन सहित सभी आरोपियों को पांच साल की सजा और 20 लाख रुपया जुर्माना लगाया है. सीबीआई के विशेष जज अनिल कुमार मिश्रा की कोर्ट ने यह फैसला सुनाया. इस खबर को बिहार के सभी समाचारपत्रों ने प्रमुखता से जगह दी है. इसके अलावा राज्य में 25 से 27 तक ओला गिरने के आसार को भी समाचार पत्रों ने पहले पन्ने पर जगह दी है.

    ये भी पढ़ें- पड़ोस के मनचलों ने नाबालिग से किया गैंगेरप फिर वीडियो और फोटो भी किया वायरल

    दैनिक जागरण ने लिखा है पूर्व मंत्री इलियास को पांच साल की कैद, रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने पूर्व मंत्री समेत सात लोगों को सजा सुनाई. दैनिक जागरण ने पहले पन्ने पर पटना के बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान गई जान की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.

    दैनिक भास्कर ने इलिहयास हुसैन को सजा वाली खबर को अलकतरा घोटाला: पूर्व मंत्री इलियास समेत सात को पांच साल की सजा, 20 लाख का जुर्माना शीर्षक से छापा है. दैनिक भास्कर ने ओलावृष्टि की खबर को राज्य में 25 से 27 फरवरी के बीच होगी ओलावृष्टि, सभी जिलों को अलर्ट शीर्षक से छापा है.

    ये भी पढ़ें- चेक के क्लोन से कैश निकालने पहुंचा था शातिर, बैंक मैनेजर को हुआ शक तो पुलिस ने धर दबोचा

    हिन्दुस्तान ने इस खबर को अलकतरा घोटाला में इलियास हुसैन को पांच साल की सजा शीर्षक से प्रकाशित किया है. हिन्दुस्तान ने पहले पन्ने पर 25 से 27 तक ओला गिरने के आसार और देवबंद से जैश के दो भर्ती एजेंटों को पकड़े जाने की खबर को भी पहले पन्ने पर जगह दी है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर