लाइव टीवी

पुलिसकर्मियों पर फिर भड़के मंगल पांडे, बोले- 'ऐसे कोई ठेलता है क्या?'
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 22, 2020, 11:06 AM IST
पुलिसकर्मियों पर फिर भड़के मंगल पांडे, बोले- 'ऐसे कोई ठेलता है क्या?'
पटना एयरपोर्ट पर पुलिसकर्मियों पर भड़कते हुए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे.

मंगल पांडे जब एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे तो उनके साथ एक बीजेपी नेता को रोक दिया गया. इसपर वे भड़क गए और पुलिसकर्मी को कहा कि धक्का क्यों दे रहे हो.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 22, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे (Bihar Health Minister Mangal Pandey) एक बार फिर पुलिसकर्मियों पर भड़क गए. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आगवानी के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे मंगल पांडे उनके साथ चल रहे एक बीजेपी नेता (BJP Leader) को पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने पर नाराज हो गए. उन्होंने एक सीनियर रैंक के अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल मंगल पांडे जब एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे तो उनके साथ एक बीजेपी नेता को रोक दिया गया. इसपर वे भड़क गए और पुलिसकर्मी को कहा कि धक्का क्यों दे रहे हो. हम देख रहे हैं तुम इनके कपड़े को हाथ लगा रहे थे. हम देख रहे थे. ऐसे कहीं ठेला जाता है. देखा करो कौन आए हैं, कहां आए हुए हो.

मंगल पांडे ने आगे कहा कि कहीं तुम भी जाओगे और कोई इस तरह से रोक देका तो अच्छा लगेगा. हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों के सॉरी कहने पर मामला शांत हो गया और वे आगे बढ़ गए.

बता दें कि मंगल पांडे हाल में तब भी सुर्खियों में छाए हुए थे जब सीवान में पुलिसकर्मी पर भड़क गए थे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. दरअसल हाल में ही वे  हुसैनगंज प्रखंड में एक प्राइवेट अस्पताल शिलान्यास समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान सुरक्षा के लिए गेट पर खड़े एक पुलिसकर्मी ने मंत्री को अंदर जाने से रोक दिया था.






दरअसल वह मंत्री को जानता नहीं था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे पुलिसकर्मी से कहते हैं, 'क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग? क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हो, जो मंत्री को नहीं जानता हो? प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए.

इनपुट- धर्मेंद्र

ये भी पढ़ें


प्रशांत किशोर की काट के लिए JDU ने अपनाई ये 'खास' रणनीति !




JDU-BJP की बैठक पर कांग्रेस-RJD का तंज, 'BJP 'A' और BJP 'B' की मीटिंग'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 11:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर