Home /News /bihar /

health update lalu yadav tej pratap yadav said better health than before nodaa

Health Update Lalu Yadav: तेज प्रताप यादव ने कहा- पहले से बेहतर तबीयत, बॉडी लॉक जैसी बात नहीं

एम्स में लालू यादव से मुलाकात के बाद तेज प्रताप, पप्पू यादव (बीच में) और आरसीपी सिंह (दाएं) ने बताया कि उनकी सेहत पहले से बेहतर है.

एम्स में लालू यादव से मुलाकात के बाद तेज प्रताप, पप्पू यादव (बीच में) और आरसीपी सिंह (दाएं) ने बताया कि उनकी सेहत पहले से बेहतर है.

Lalu Yadav's Health Bulletin: एम्स में लालू यादव से हुई मुलाकात के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा कि उनकी हालत पहले से बेहतर है. बॉडी लॉक जैसी कोई बात नहीं है. एम्स दिल्ली में लालू यादव से मिलने के बाद जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी यही बात कही.

अधिक पढ़ें ...

पटना. लालू प्रसाद यादव के हितचिंतकों के लिए एक अच्छी खबर है कि एम्स में उनकी हालत पहले से बेहतर है. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने जाप अध्यक्ष पप्पू यादव एम्स पहुंचे थे. केंद्रीय मंत्री और रालोजपा अध्यक्ष पशुपति पारस और फिर तेज प्रताप यादव भी एम्स गए थे.

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी हालत पहले से बेहतर है. उन्होंने कहा कि विल पावर मजबूत है उनका. धीरे-धीरे स्वास्थ्य स्टेबल हो जाएगा. तेज प्रताप यादव ने कहा कि बॉडी लॉक जैसी कोई बात नहीं है. बता दें, लालू प्रसाद यादव के बारे में कहा जा रहा था कि उनकी बॉडी लॉक हो गई है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि एम्स में बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को लाया गया है.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य का हाल जानने एम्स पहुंचे जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि हमारे जैसा व्यक्ति कभी सोच नहीं सकता कि वे इस परिस्थिति में कभी होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू जी का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है. उन्होंने अपनी पीड़ा भी बताई और हमरा हाल-चाल भी पूछा.

केंद्रीय मंत्री और रालोजपा अध्यक्ष पशुपति पारस ने भी एम्स जाकर लालू यादव के स्वास्थ्य का हालचाल जाना. केंद्रीय मंत्री राम चंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) भी एम्स गए थे. वहां से लालू यादव का हाल लेकर वे पटना लौट आए. पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. आरसीपी सिंह ने कहा कि अभी मैं अपने घर जा रहा हूं. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करूंगा, उनके साथ बैठक करूंगा, कई मुद्दों पर उनके साथ चर्चा होगी. बैठक कहां होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता हमें जहां जहां बुलाएंगे, मैं वहां आऊंगा. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो पत्रकारों को ही पता है.

Tags: Bihar News, Health bulletin, Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर