रामविलास पासवान की देर रात हुई हार्ट सर्जरी, चिराग बोले- कुछ दिनों बाद दोबारा करना पड़े ऑपरेशन

केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन हुआ है (फाइल फोटो)
केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दिल का ऑपरेशन हुआ है (फाइल फोटो)

रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं. अपने पिता के हार्ट सर्जरी की सूचना खुद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट करके दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 8:43 AM IST
  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan)की तबीयत लगातार खराब चल रही है. पिछले कई दिनों से बीमार रामविलास पासवान के हार्ट की सर्जरी शनिवार को दिल्ली में की गई. इस बात की जानकारी खुद उनके पुत्र और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दी है. दरअसल रामविलास पासवान का इलाज पिछले कई दिनों से एक निजी अस्पताल में चल रहा है, कल उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई थी, जिसके बाद चिराग पासवान संसदीय दल की बैठक को छोड़कर अचानक से गए थे.

इसके बाद शनिवार की देर रात ही रामविलास पासवान के हार्ट का ऑपरेशन किया गया. इसकी जानकारी देते हुए चिराग ने लिखा, 'पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.'


मालूम हो कि रामविलास पासवान की तबीयत पिछले काफी दिनों से खराब चल रही है. शनिवार की शाम लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी, लेकिन इसी बीच अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद चिराग पासवान बैठक को टाल कर अस्पताल रवाना हो गये थे. शनिवार की रात हुए हार्ट ऑपरेशन के बाद रामविलास पासवान की हालत स्थिर बतायी जा रही है, लेकिन कहा जा रहा है कि तबीयत में सुधार होने के बाद उनके दिल की एक बार और सर्जरी की जाएगी. रामविलास पासवान की तबीयत ऐसे समय में बिगड़ी है जब बिहार में विधानसभा के चुनाव सिर पर है और एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर बात नहीं बन रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज