बाल-बाल बचे BJP सांसद मनोज तिवारी, पटना एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)
मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)

BJP के सांसद मनोज तिवारी गुरुवार को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया रवाना हुए थे, जिसके बाद उनके हेलिकॉप्टर का एटीसी से संपर्क टूट गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं और स्टार प्रचारकों का हवाई द्वारा लगातार जारी है. इस कड़ी में गुरुवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता वह सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी को चुनाव प्रचार के लिए बेतिया जाना था, जिसके लिए वो सुबह के करीब 10 बजे पटना से रवाना भी हुए थे. लेकिन, बेतिया में उनका हेलिकॉप्टर नहीं उतर सका.

बेतिया में सभा स्थल पर मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर नहीं उतर पाया इसका कारण एटीसी से इसका संपर्क टूटना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिस कारण उसका कंट्रोल के लोगों से संपर्क टूट गया और हेलिकॉप्टर की लैंडिंग नहीं हो सकी. इसके बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर 40 मिनट तक पटना के आसमान में चक्कर काटता रहा.

हेलिकॉप्टर की तकनीकी रेडियो की खराबी के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई जिसके बाद किसी तरह पटना में इसकी सुरक्षित लैंडिंग कराई गई. 40 मिनट तक उड़ान भरने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर पटना हवाई अड्डे पर वापस आ गया जहां इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जानकारी के मुताबिक, हेलिकॉप्टर ने सभा स्थल के आसपास भी कई राउंड लगाया जिसके बाद वह वापस पटना लौटा.



पटना हवाई अड्डे पर मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर आपाधापी की स्थिति बनी रही. फिलहाल मनोज तिवारी पटना एयरपोर्ट पर ही हैं.
इनपुट- धर्मेंद्र कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज