लाइव टीवी

पटना में हेलमेट गैंग का आतंक, पलक झपकते ही लूट की घटना को देता है अंजाम
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 2, 2020, 10:21 AM IST
पटना में हेलमेट गैंग का आतंक, पलक झपकते ही लूट की घटना को देता है अंजाम
पटना में लूट की घटना को अंजाम देने वाला हेलमेट गैंग

हेलमेट पहने इस गैंग के दोनों अपराधी दवा दुकानों में घुसते हैं और पलक झपकते ही लूटपाट कर फरार हो जाते हैं.

  • Share this:
रिपोर्ट- संजय कुमार

पटना. पटना (Patna) में पिछले एक महीने में अपराधियों ने लूट (Loot) की ताबड़तोड़ घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. पूरे जनवरी की बात कर लें तो अपराधियों ने विभिन्न कांडो में 40 लाख से ज्यादा केवल कैश लूट (Cash Loot) लिये. पटना पुलिस के कप्तान (SP) उपेन्द्र शर्मा क्राइम घटनाओं को रोकने के लिए क्राइम प्रिवेंशन से ज्यादा क्राइम डिटेक्शन पर जोड़ देते नजर आते हैं लेकिन इस दावे के बीच नये उभरते गैंग पुलिस को चुनौती देने में लग गये हैं. इन्ही गैंग में शामिल है एक उभरता गैंग जिसका नाम है हेलमेट गैंग.

क्या है हेलमेट गैंग



पिछले एक पखवारे के अंदर हेलमेट गैंग ने लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. सबसे ज्यादा दहशत दवा कारोबारियों में है. हेलमेट पहने इस गैंग के दोनों अपराधी दवा दुकानों में घुसते हैं और पलक झपकते ही लूटपाट कर फरार हो जाते हैं. दानापुर के बाद शनिवार को ही पटना के रामकृष्णनगर में भी गैंग ने यही किया. दोनों जगहों पर एक ही मोड्स ऑपरेंडी के तहत गैंग ने लूट की घटनाओं को अंजाम दिया. ग्राहक के भेष में घुसना और लूट ले जाना.



हेलमेट गैंग की करतूत

दो सदस्यीय हेलमेट गैंग ने 1 फरवरी की रात करीब 10 बजे रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र के चांगर मोड़ पर मेडीकेयर दवा दुकान में दुकानदार मुकेश और अमित कुमार को पिस्टल की नोक पर लूट लिया. इस दो सदस्यीय गैंग में सबसे आगे पिस्टल लिए खड़ा अपराधी 23 नम्बर की जर्सी पहने हुए है. दानापुर अनुमंडल के रूपसपुर थाना क्षेत्रवके रुकनपुरा में भी भी संजीवनी दवा दुकान से पिछले 19 जनवरी की रात इसी 23 नम्बर की जर्सी पहने अपराधी ने अपने साथी के साथ मिलकर हेलमेट पहन दवा दुकान में घुसा और करीब 2 लाख लूटकर आराम से फरार हो गया.

एसएसपी का दावा

19 जनवरी की घटना के बाद पुलिस ने अपराधियो की पहचान कर लेने का दावा करते हुए जल्द गिरफ्तारी जा दम भरा था लेकिन पुलिस पकड़ी ही रह गई और अपराधियो ने दूसरी घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है. पटना के पुलिस कप्तान उपेन्द्र शर्मा ने news 18 से बातचीत में दावा किया है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और हेलमेट गैंग को जल्द पकड़ लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- रघुवंश से बाले लालू- RJD आपकी ही है, आप नाराज होंगे तो पार्टी कैसे चलेगी?

ये भी पढ़ें- बिहार: इंटरमीडिएट की परीक्षा कल से, परीक्षार्थी इन बातों का रखें ख्याल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading