तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गे फिरोज खान का दिल्ली में मर्डर

बुधवार शाम जानकारी मिली कि द्वारका सेक्टर 23 की रेडलाइट पर एक शख्स को रोड रेज में गोली मारी गई है.

Diwakar Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 7:41 AM IST
तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गे फिरोज खान का दिल्ली में मर्डर
शहाबुद्दीन के गुर्गे का दिल्ली में मर्डर
Diwakar Tiwari | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 7:41 AM IST
दिल्ली के द्वारका इलाके के सेक्टर 23 में एक कार चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मरने वाले की पहचान सीवान के गैंगस्टर फिरोज खान के रूप में हुई है. दरअसल, बिहार का गैंगस्टर फिरोज खान दिल्ली में रह रहा था.

बुधवार शाम जानकारी मिली कि द्वारका सेक्टर 23 की रेडलाइट पर एक शख्स को रोड रेज में गोली मारी गई है. इस बीच कुछ देर बाद ही वहां से कुछ दूर पुलिस ने 2 लड़कों को बिना हेलमेट के पकड़ा. उनके पास से 2 पिस्तौल बरामद हुई. बाद में पूछताछ में पता चला कि ये दोनो वही हैं जिन्होंने सेक्टर 23 की रेड लाइट पर एक शख्स फिरोज खान को गोली मारी है. फिरोज ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया.

जांच में पता चला कि गैंगस्टर फिरोज का बिहार के ही दूसरे गैंगस्टर रईस खान से गैंगवार चल रहा है. फिरोज खान शहाबुद्दीन का गुर्गा रह चुका है.

रईस ने अपने गुर्गे संजय के जरिए सीवान के रहने वाले शाबीर हुसैन और अमजद अली को अपने दुश्मन फ़िरोज को मारने के लिए सुपारी दी थी. कत्ल के लिए दोनो को एक-एक लाख रुपये देने की बात तय हुई थी. इन दोनों को 2 दिन पहले संजय यहां लेकर आया था और इन्हें महिपालपुर के एक होटल में ठहराया हुआ था. रेकी के बाद फिरोज खान को गोली मारी गई. जिस वक्त गोली मारी गई. संजय भी वहां अपनी कार में था. बाकी दोनो किलर बाइक पर थे. वारदात के बाद संजय मौके से फरार हो गया जबकि दोनो शूटर की गिरफ्तारी हो चुकी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर