• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार: पसंद आने पर प्लेन से मंगवाई जाती थीं बंगाल-यूपी की लड़कियां, पटना के होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

बिहार: पसंद आने पर प्लेन से मंगवाई जाती थीं बंगाल-यूपी की लड़कियां, पटना के होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा

पटना के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा.

पटना के होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा.

Patna News: पुलिस अधिकारियों की मानें तो होटल के सभी 10 कमरे की तलाशी ली गई है. बंगाल की दो युवतियों को प्लेन से पटना बुलाया गया था जबकि दूसरी पटना में ही पहले से रह रही हैं. लैपटॉप में कई युवतियों की तस्वीर और उनसे संबंधित जानकारी पुलिस को मिली है.

  • Share this:

पटना. राजधानी के गर्दनीबाग इलाके से लापता हुए एक युवक की तलाश में एग्जीबिशन रोड स्थित होटल दयाल में पुलिस की टीम ने छापेमारी की. वहां  लापता युवक तो वहां नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (High Profile Sex Racket) का भंडाफोड़ जरूर कर दिया. होटल में आपत्तिजनक अवस्था और नशे में धुत  युवक और युवतियों को पुलिस ने पकड़ा.  पुलिस टीम का नेतृत्व सिटी एसपी राहुल अंबरीश कर रहे थे. पुलिस ने नशे की हालत में 7 युवतियों के साथ ही होटल संचालक होटलकर्मी समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब की बोतलों के अलावा लैपटॉप और मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद कीं.  7 युवतियों में 6 पश्चिम बंगाल की जबकि एक बनारस की है. होटल संचालक पंकज वैशाली जिले का रहने वाला बताया जाता है. पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पकड़े गए लोगों में से कई लोग शराब के नशे में धुत थे और सभी के खिलाफ मद्य निषेध कानून के तहत ही कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें- Chapra News: चारा लाने गई महिला का नग्न शव बरामद, गैंगरेप के बाद मर्डर की आशंका

पुलिस सूत्रों की मानें तो तत्कालीन एसपी मनु महाराज के समय में भी दयाल होटल में सेक्स रैकेट को लेकर छापेमारी हुई थी. हैरानी की बात है कि संबंधित गांधी मैदान थाने को पुलिस की छापेमारी की भनक तक नहीं लगी. होटल में काफी दिनों से यह धंधा चल रहा था. आरोप है कि इस बात की भनक थाने के कर्मियों को थी.।लेकिन वह कार्रवाई के बजाय चुप्पी साधे बैठे थे.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो होटल के सभी 10 कमरे की तलाशी ली गई है. इसमें से एक कमरे में एक कपल भी पकड़े गए. इनका सेक्स रैकेट से कोई कनेक्शन सामने नहीं आया है. बंगाल की दो युवतियों को प्लेन से पटना बुलाया गया था जबकि दूसरी पटना में ही पहले से रह रही हैं. लैपटॉप में कई युवतियों की तस्वीर और उनसे संबंधित जानकारी पुलिस को मिली है.

ये भी पढ़ें- OMG! प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने प्रेमी से शादी के लिए पुलिस थाने में दी दस्‍तक, फिर फिल्मी अंदाज में हुई शादी

न्यूज़ 18 को पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि पकड़ी गई युवतियों में अधिकांश प्रोफेशनल हैं. युवतियां पकड़े गए युवकों को ऐप के माध्यम से तस्वीर भेजती थीं और फिर डिजिटल पेमेंट लेने के बाद ही युवकों को होटल में बुलाया जाता था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज