रईसजादों की कार ने कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया युवक का शव
Patna News in Hindi

रईसजादों की कार ने कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया युवक का शव
हादसे के बाद सड़क पर पलटी कार

घटना के बाद नाराज लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार सवार दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
राजधानी पटना से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां सड़क हादस में रईसजादों ने एक शख्स को न केवल अपनी कार से कुचला बल्कि उसे लेकर लगभग 10 किलोमीटर तक घसीटता रहे. इस दौरान सड़क पर युवक का शव टुकड़ों में बंट कर गिरता गया. घटना पटना के रुपसपुर इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी. इस दौरान युवक का शरीर कार में फंस गया. लोगों ने जब युवक को बचाने की नियत से कार का पीछा किया तो कार सवार लोग वहां से भागने लगे. इस दौरान युवक कार में फंसा रहा और लगभग 10 किलोमीटर दूर तक सवार उसे लेकर भागते रहे.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: नीतीश ने डीजीपी से कहा- रिजल्ट दीजिए वरना मीडिया धो डालेगा, गया में उपद्रव



बाद में जब पाटलिपुत्र कॉलोनी इलाके में कार रूकी तब तक युवक का शव कई टुकड़ो में बंट चुका था. घटना के बाद नाराज लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार सवार दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कार रुकने के साथ ही उस पर सवार दो लड़कियां मौके से भाग निकलीं, जबकि दोनों छात्र भीड़ के हत्थे चढ़ गए.
ये भी पढ़ें- सीएम ने दी डीजीपी को नसीहत- जो मीडिया हीरो बनाती है वही जमीन पर भी गिरा देती है

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने छात्रों की पिटाई शुरू कर दी. दोनों छात्रों की पहचान अनिकेत चंद्रा और इशांत सिंह के रूप में हुई है. एक के पिता इंजीनियर तो दूसरे के पिता बैंक मैनेजर बताए जाते हैं. कार आलोक चंद्रा के नाम पर है रजिस्टर्ड है जो करीब 5 महीने पहले खरीदी गई थी. फिलहाल दोनों लड़के पाटलिपुत्रा थाना में है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

रिपोर्ट- संजय कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading