होम /न्यूज /बिहार /हिजाब विवाद पर लालू यादव का केंद्र सरकार पर 'प्रहार', कहा- देश सिविल वॉर की तरफ बढ़ रहा

हिजाब विवाद पर लालू यादव का केंद्र सरकार पर 'प्रहार', कहा- देश सिविल वॉर की तरफ बढ़ रहा

 UP चुनाव को लेकर भविष्यवाणी करते हुए लालू यादव ने कहा कि यूपी में BJP की करारी हार होगी

UP चुनाव को लेकर भविष्यवाणी करते हुए लालू यादव ने कहा कि यूपी में BJP की करारी हार होगी

Hijab Row: आज पटना में मीडियाकर्मी से बात करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि देश सिविल वॉर की तरफ बढ़ रह ...अधिक पढ़ें

पटना. देश भर में हिजाब (Hijab Row) पर बवाल मचा हुआ है. हिजाब पहनने और नहीं पहनने पर एक अलग ही बहस छिड़ी हुई है. अब इस मामले में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) भी कूद पड़े हैं. आज पटना में मीडियाकर्मी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश सिविल वॉर (Civil War)  की तरफ बढ़ रहा है. जिस तरह एक महिला के साथ कुछ युवकों ने किया वो इस बात की तरफ साफ इशारा कर रही है. लालू यादव ने इसके लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि केंद्र सरकार (Modi Government) जिस तरह से एक खास समुदाय को टारगेट कर रही है. उसी वजह से यह तस्वीर सामने आई है.

UP में नही बनेंगी योगी की सरकार

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी करते हुए आरजेडी प्रमुख ने कहा कि यूपी में बीजेपी की करारी हार होगी, उनका सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा कि  जाटों पर जिस तरह से इन लोगों ने ज्यादती की है उसे जाट भूलें नहीं हैं और आगे भूलेंगे भी नहीं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने हमला बोलते हुए कहा कि ये नया अंग्रेज बीजेपी के रूप में आ गया है. लालू यादव ने यूपी के वोटरों से अपील की है कि वो बीजेपी को अपना बहुमूल्य वोट ना दें, बल्कि उन्हें हराए.

लालू ने दिया नीतीश के समर्थन में बयान

लालू यादव ने छेदी पासवान के उस बयान को भी गलत बताया है, जिसमें उन्होंने यह कहा था कि नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. लालू ने कहा कि यह बयान बिल्कुल अनुचित है.

बूढ़े हो गए हैं लालू-सम्राट चौधरी

लालू यादव के बयान पर बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. सम्राट चौधरी ने कहा है कि लालू यादव बूढ़े हो चुके हैं. उन्हें सबसे पहले यह याद करना चाहिए कि 1974 में कांग्रेस ने क्या किया था. जिस तरह से लाठियां चटकाकर उनके एक एक अंग को तोड़ दिया था उसे उन्हें भूलना नहीं चाहिए। साथ ही उन्हें इस तरह की बयानबाजी भी नहीं करनी चाहिए.

पंचायती राज मंत्री ने आगे कहा कि लालू यादव के अपील का उत्तर प्रदेश के चुनाव पर कोई असर नहीं होगा. यूपी की जनता अखिलेश और मुलायम सिंह को अब कभी मौका नहीं देगी. सम्राट चौधरी ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से लालू यादव की सरकार के दौरान बिहार में अराजकता थी ठीक उसी तरह के बुरे हालात सपा की सरकार के दौरान यूपी के लोगों ने झेला था, इसलिए लालू के बयान का यूपी में कोई असर नहीं होने वाला.

Tags: Hijab, Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें