नाबालिग ने सफाई करने से किया इनकार, तो होटल मालिक ने कर दी हत्या

News18 Bihar
Updated: August 21, 2019, 1:17 PM IST
नाबालिग ने सफाई करने से किया इनकार, तो होटल मालिक ने कर दी हत्या
नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या

नया टोला के मदन मुखिया का 15 वर्षीय पुत्र हरि नारायण मुखिया गांव के ही एक होटल में काम करता था. चार दिन पहले होटल मालिक ने...

  • Share this:
बिहार के बेतिया जिले (Bettiah) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाबालिग की हत्या (Minor murder) कर दी गई है. कहा जा रहा है कि होटल में काम करने से इनकार करने पर एक 15 वर्षीय नाबालिग की हत्या की गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

मामला योगापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर नया टोला गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला योगापट्टी थाना क्षेत्र (Yogapatti Police Station Area) के रामपुर नया टोला गांव का है. बताया जा रहा है की नया टोला के मदन मुखिया का 15 वर्षीय पुत्र हरि नारायण मुखिया गांव के हीं एक होटल में काम करता था. चार दिन पहले होटल मालिक ने होटल में बच्चे को सफाई करने के लिए कहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया. इससे होटल मालिक ने बांस से उसकी पिटाई कर दी. पिटाई से वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए पहले तो योगापट्टी पीएचसी में भर्ती कराया गया

गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए पहले तो योगापट्टी पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गर्वनमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया रेफर कर दिया गया. यहां देर रात को उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत योगापट्टी थाना में की. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनो को सौंप दिया है. आरोपी होटल मालिक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

SIT टीम पर फायरिंग, दारोगा और सिपाही की गोली मारकर हत्या
Loading...

बिहार मदरसा बोर्ड रिजल्ट 2019: फोकानिया,मौलवी रिजल्ट का लिंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...