• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: पत्नी ने जीजा के साथ बना रखा था अवैध संबंध, नाराज पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

Patna News: पत्नी ने जीजा के साथ बना रखा था अवैध संबंध, नाराज पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

पटना में पत्नी से झगड़े के बाद पति ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

पटना में पत्नी से झगड़े के बाद पति ने किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Patna Crime News: राजधानी पटना के सिटी इलाके में हुई खुदकुशी की इस वारदात के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस को मौका-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी मिला है.

  • Share this:

    पटना. राजधानी पटना में पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर एक शख्स ने खुदकुशी (Husband Suicide Case) कर ली. घटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ले की है. मामला पत्नी के अवैध संबंध और प्रताड़ना से जुड़ा है. रोज के कलह से परेशान पति ने अजीज होकर गले में फांसी लगाया और खुदकुशी कर ली. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

    पुलिस ने मौके से मृतक का सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है, जिसमें मृतक द्वारा खुदकुशी के लिए अपनी पत्नी सोनी देवी और उसके बहनोई संजय कुमार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया गया है. मृतक की पहचान हजारी मोहल्ला निवासी अविनाश राज के रूप में की गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक की बहन सुनीता देवी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध नहीं थे और आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था. मृतक की बहन ने बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी का अपने बहनोई संजय कुमार के साथ अवैध संबंध था, जिसका अविनाश आए दिन विरोध भी करता था.

    उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. इस मामले में सोनी देवी ने अपने बहन-बहनोई को घर पर बुलाकर अविनाश को काफी जलील किया था, साथ ही पुलिस बुलाकर जेल भिजवाए जाने की भी धमकी दी थी. पूरे मामले में पूछे जाने पर खाजेकला थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने अनुसंधान की बात कही और बताया कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की गहन छानबीन में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन