Home /News /bihar /

साली के इश्क में पागल शख्स ने कर दी पत्नी की हत्या, बॉक्स में पैक कर लाश छिपाया

साली के इश्क में पागल शख्स ने कर दी पत्नी की हत्या, बॉक्स में पैक कर लाश छिपाया

पटना से सटे मोकामा में पति ने कर दी पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

पटना से सटे मोकामा में पति ने कर दी पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

Wife Murder In Patna: पटना से सटे मोकामा में इस घटना को एक शख्स ने मृतका की बहन यानी अपनी ही साली के साथ मिल कर अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद से दोनों लगातार फरार हैं और पुलिस को दोनों की तलाश है.

पटना. पत्नी के रहते साली से इश्क का ऐसा सुरुर चढ़ा कि शख्स ने न केवल अपनी पत्नी की हत्या (Wife Murder) की बल्कि शव को बॉक्स में फेंक कर फरार हो गया. घटना पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल इलाके की है जहां मोकामा थाना (Mokama PS) अंतर्गत मोकामा घाट में ये घटना हुई. मोकामा के वार्ड नंबर 27 में हुई इस घटना में पति सन्नी पासवान ने अपनी साली के साथ मिलकर ही अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

वर्षा कुमारी की हत्या करने के बाद दोनों फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मोकामा थानाध्यक्ष राज नंदन मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. हत्या करने के बाद महिला का पति और साली वर्षा के शव को ठिकाने लगाने के प्रयास में थे तब तक पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई. पड़ोसियों ने वर्षा के घरवालों को इसकी सूचना दी जिसके बाद वर्षा का भाई रात को करीब 10 बजे पुलिस के साथ पहुंचा.

सभी ने देखा कि एक बॉक्स में वर्षा का शव रखा हुआ है जबकि पति सन्नी पासवान फरार हो गया है. बक्से में डेड बॉडी देखकर पुलिस भी चौंक गई. मृतका के गले पर निशान मिला है ऐसे में गला दबाकर या फांसी लगाकर हत्या करने का मामला माना जा रहा है. जानकारी के अनुसार वर्षा की शादी सन्नी के साथ चार साल पहले हुई थी जिससे दो संतान भी हुए. वर्षा अपने मायके में ही रहती थी और पति सन्नी से उसका अनबन रहता था.

सन्नी का अपनी साली से प्रेम था जिसके कारण इस घटना को अंज़ाम दिया गया. मोकामा पुलिस ने इस मामले में घर में रह रहे ससुर और भाई से पूछताछ की जिससे पता चला कि घटना के समय वो बाहर थे इसी बीच सन्नी ने इस घटना को अंजाम दिया. सन्नी का प्रेम उसकी साली से था जिस कारण वर्षा के साथ अनबन बना रहता था. मोकामा थानाध्यक्ष की मानें तो पूरे मामले की गुत्थी तभी सुलझेगी जब सन्नी और उसकी साली गिरफ्त में आएंगे. दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस पूरे मामले को कई तरह से जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS, Wife murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर