Home /News /bihar /

husband killed wife due to dark complexion only after 9 months of marriage bramk

पति को रास नहीं आई पत्नी की सांवली सूरत, शादी के 9 महीने बाद ही कर दी हत्या

पटना में सांवली सूरत को लेकर एक महिला की पति ने हत्या कर दी

पटना में सांवली सूरत को लेकर एक महिला की पति ने हत्या कर दी

Wife Murder: पटना में हुई इस घटना से पुलिस भी सकते में है. 9 महीने पहले जब दोनों की शादी हुई थी उसी समय से पति द्वारा पत्नी को उसके सांवले रंग को लेकर ताना दिया जाता था और इसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता रहता था. पति ने इस घटना के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. क्या किसी शख्स का रंग उसके लिए जानलेवा साबित हो सकता है, आपका जवाब शायद ना होगा लेकिन बिहार से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सांवली सूरत ने एक महिला की जान ले ली, वो भी शादी के महज 9 महीने बाद ही जब उसके हाथों से मेहंदी का रंग तक नहीं उतर सका था. हत्या की दिल दहला देने वाली ये वारदात पटना से सटे फुलवारी शरीफ इलाके की है. फुलवारी शरीफ के राष्ट्रीयगंज स्थित नवजीवन हॉस्पिटल में सुमन कुमार और उसकी पत्नी सुरभि कुमारी एक साथ रहकर काम करते थे.

दोनों की शादी के समय से ही पति हमेशा सांवली सूरत होने का ताना देता था लेकिन सुरभि लगातार यह सहन कर रही थी. रविवार को रंग की वजह से पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने सुरभि की हत्या कर दी. यही नहीं हत्या करने के बाद उसके भाई चंदन कुमार को भी फोन कर बता दिया कि सुरभि की सांसे रुक गई है. घटना की सूचना मिलते ही चंदन कुमार भागलपुर से तुरंत फुलवारीशरीफ पहुंच गया और पुलिस की मदद से नवजीवन हॉस्पिटल में पहुंचा जहां अपनी बहन को पलंग पर मृत पाया.

पुलिस ने चंदन द्वारा मृतका सुरभि के पति सुमन कुमार पर हत्या का आरोप लगाया गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और गिरफ्तार करने के बाद थाना ले आई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स से भेज दिया है अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर इसकी हत्या किस तरह से की गई है. इसके अलावे पति से भी पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि सुरभि की शादी उसके मायके भागलपुर से नौ महीने पहले बड़े ही धूमधाम से की गई थी.

शादी के बाद से ही उसका पति सुमन कुमार लगातार सांवली सूरत होने की वजह से ताना देता था और यही ताना धीरे-धीरे इस कदर विवाद में बढ़ गया कि आज सुरभि की हत्या कर दी गई. उसके भाई ने उसकी हत्या का आरोप उसके पति सुमन कुमार पर लगाया है. साथ ही दहेज प्रताड़ना का भी मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस से मामले की तफ्तीश में जुटी है

Tags: Bihar News, Murder, PATNA NEWS, Wife murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर