ब्लैंक चेक देकर करवाई पति की हत्या, शूटर्स से कहा- जब मारो तो मुझे भी सुनाना गोलियों की आवाज
Patna News in Hindi

ब्लैंक चेक देकर करवाई पति की हत्या, शूटर्स से कहा- जब मारो तो मुझे भी सुनाना गोलियों की आवाज
पटना के बाढ़ में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

पटना पुलिस के मुताबिक आरोपी पत्नी शोभा ने अपने प्रेमी सन्नी के साथ मिलकर शूटरों को 45 हजार नगद एडवांस दिया था. बाकी रकम के लिए उसने ब्लैंक चेक दे दिया था, साथ ही निर्देश दिया कि गोली की आवाज उसको मोबाइल पर सुननी है.

  • Share this:
बाढ़ (पटना). बिहार की पटना पुलिस (Patna Police) ने 8 जुलाई को हुए एक हत्या (Murder Case) के मामले का खुलासा कर लिया है. दरअसल हत्या की इस घटना को मृतक की पत्नी ने ही शूटर्स (Contract Killers) से अंजाम दिलवाया था. पुलिस ने जब इस मामले की तफ्तीश की तो कई खुलासे हुए.

8 जुलाई को हुई थी हत्या

पटना के बाढ़ थाना के सहरी बाजार समिति के पास 8 जुलाई की सुबह पावर ग्रिड के प्राइवेट ऑपरेटर पंकज कुमार गुप्ता की बाइक सवार अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने एनएए 31 को जाम कर हंगामा किया था. जिस जगह पर पंकज की हत्या हुई थी उसी के आसपास दो लोगों को गोली मारने की घटना पहले भी हो चुकी थी, लिहाजा बाढ़ पुलिस के लिए ये हत्या चुनौती साबित हो रही थी



एसएसपी ने बनाई टीम
बाढ़ के एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि एसएसपी उपेंद्र शर्मा के दिशा निर्देश पर बाढ़ थाना प्रभारी संजीत कुमार के साथ एक टीम बनाई गई जिसने हत्या में इस्तेमाल हथियार, नगद रुपये और सात आरोपी बाइक के साथ गिरफ्तार हुए हैं.

पत्नी ने करवायी थी हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक पंकज की हत्या की साजिश उसकी अपनी पत्नी शोभा देवी में अपने प्रेमी सन्नी के साथ मिल कर रची थी. इसके लिए 3 लाख 25 हजार रूपए की डील हुई थी जिसके बाद भाड़े के शूटर्स ने इस घटना को अंजाम दिया था.

पत्नी को सुननी थी गोली की आवाज

पुलिस के मुताबिक आरोपी पत्नी शोभा ने अपने प्रेमी सन्नी के साथ मिलकर शूटरों को 45 हजार नगद एडवांस दिया था. बाकी रकम के लिए उसने ब्लैंक चेक दे दिया था, साथ ही निर्देश दिया कि गोली की आवाज उसको मोबाइल पर सुननी है. शूटरों ने हत्या के दौरान पत्नी शोभा को कॉल कर के गोलियों की आवाज भी सुनाई थी.

बैंक से पैसा निकलना पड़ा मंहगा

इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस दिन रात लगी हुई थी तभी थाना प्रभारी संजीत कुमार को जानकारी मिली कि शोभा ने अपने खाते से 2लाख 80 हजार रुपए निकाले हैं. यहीं से पत्नी शोभा के पीछे पुलिस पड़ गई और एक के बाद एक सारा कड़ी जुड़ते गया और सभी आरोपी पकड़ाये.

प्रेमी के नाम का बनवा रखा था टैटू

जब पुलिस शोभा से पूछताछ कर रही थी तो भी वो अपने प्रेमी सन्नी से शादी की बात कहती रही. उसने अपने हाथों पर सन्नी का नाम वाला टैटू भी गुदवा रखा था. एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि बाढ़ थाना संजीत कुमार के साथ पूरी टीम को पुरस्कृत के लिए वरीय अधिकारी को पत्र लिखेंगे.

स्पेशल टीम में ये थे शामिल

पटना पुलिस की इस स्पेशल टीम में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा, एनटीपीसी थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार, मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन, पुलिस अवर निरीक्षक राकेश कुमार रंजन, अनिरूद्ध कुमार, बाढ़ थाना सिपाही अमित कुमार और शिव चंद्र शाह शामिल थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading