Home /News /bihar /

husband murder woman fed up of her husband killed him with the help of her 3 friends nodmk8

Husband Murder: शराब पीकर पत्नी से रोज करता था मारपीट, दोस्तों के साथ मिल कर दी पति की हत्या

पुलिस ने आरोपी पत्नी रोजी खातून को हिरासत में ले कर उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया

पुलिस ने आरोपी पत्नी रोजी खातून को हिरासत में ले कर उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया

Bihar News: दानापुर के एएसपी अभिनव धीमान ने प्रेस वार्ता कर इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी रोजी खातून ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर राजू की हत्या कर दी. राजू और रोजी की आपस में नहीं बनती थी. राजू शराब के नशे में हमेशा उससे मारपीट करता था. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर रोजी ने अपने दोस्तों अतुल कुमार, जितेंद्र कुमार और मो. तबरेज को अपना दुखड़ा सुनाया तो उन्होंने राजू को मारने की साजिश रची

अधिक पढ़ें ...

दानापुर. बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर (Danapur) में रिश्तों के कत्ल का मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर अपने शराबी पति को मौत (Husband Murder) की नींद सुला दी. पुलिस ने मोहम्मद राजू नाम के एक शख्स की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दानापुर के सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अभिनव धीमान ने प्रेस वार्ता कर इस हत्याकांड का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आरोपी रोजी खातून ने अपने दोस्तों के साथ मिल कर राजू की हत्या कर दी. राजू और रोजी की आपस में नहीं बनती थी. राजू शराब के नशे में हमेशा उससे मारपीट करता था. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर रोजी ने अपने दोस्तों अतुल कुमार, जितेंद्र कुमार और मो. तबरेज को अपना दुखड़ा सुनाया तो उन्होंने राजू को मारने की साजिश रची.

प्लान के मुताबिक रोजी ने गमछे से अपने पति मो. राजू की गला घोंट कर हत्या कर दी. वारदात के बाद उसी रात वो उसकी लाश को टेंपू (ऑटो) में लाद कर रूपसपुर थाना क्षेत्र ले आए और सबरी नगर नहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले कर उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया. पुलिस ने इस मामले में तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिसमें  फुलवारी शरीफ के दो अपराधी शामिल हैं.

एएसपी ने बताया कि पुलिस ने 15 जून, 2022 को रूपसपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद किया था. मृतक के पहचान के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रूपसपुर थाना में मामला दर्ज किया था. मृतक की पहचान पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के यारपुर निवासी मोहम्मद राजू के रूप हुई थी.

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किये गये दो गमछा और मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Danapur news, Husband murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर