लाइव टीवी

पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

News18 Bihar
Updated: November 20, 2019, 3:21 PM IST
पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह
पति ने की पत्नी की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला मनुआपुल (Manuapul) थाना क्षेत्र के जोकहा गांव का है. घटना के बारे में बताया जा रहा पति-पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी.

  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.आरोपी पति समीर देवान घर छोड़कर फरार.

जानकारी के मुताबिक, मामला मनुआपुल थाना क्षेत्र के जोकहा गांव का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है की गौनाहा थाना क्षेत्र के अमोलवा गांव की सलामुन नेशा की शादी 2014 में मनुआपुल थाना क्षेत्र के समीर देवान के साथ हुई थी. समीर देवान सिलाई का काम करता है. लेकिन कुछ दिनों से पति- पत्नी के बीच कुछ बात को लेकर विवाद चल रहा था.

गला दबाकर हत्या
मंगलवार रात को पति ने लाठी से पीटने के बाद गला दबाकर सलामुन की हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते हीं मनुआपुल थानाध्यक्ष निर्भय कुमार राय मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. सलामुन नेशा के पिता काजी देवान के बयान पर ससुराल वालों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसकी पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि, आरोपी पति समीर देवान घर छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

(रिपोर्ट- प्रफुल)

ये भी पढ़ें- 

जमुई में प्रदूषण के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, 3 घंटे लगाया जामलालू प्रसाद यादव को जारी हुआ प्रोडक्शन वारंट, MP-MLA कोर्ट में होनी है पेशी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 3:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर