लाइव टीवी

पूर्व मुखिया के पति को घर में घुसकर गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

News18 Bihar
Updated: November 13, 2019, 11:19 AM IST
पूर्व मुखिया के पति को घर में घुसकर गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत
पटना के बिहटा में पूर्व मुखिया की हत्या के बाद मौके पर बिखरा खून

पूरा मामला पटना (Patna) से सटे बिहटा के कृष्णा नगर की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस (Police) भी घटनास्थल पर पहुंची.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 13, 2019, 11:19 AM IST
  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) से सटे बिहटा (Bihta) में अपराधियों ने एक बार फिर से कहर बरपाया है. बुधवार की सुबह अपराधियों (Criminals) ने बिहटा के कृष्णा नगर में पूर्व मुखिया (Mukhia) के घर में घुसकर गोलियां बरसाई और उनके पति को गोलियों से भून दिया (Murder). गोली लगने के बाद पूर्व मुखिया पति को पटना रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

मृतक का नाम संजय राम है जो पीपुल्स वार ग्रुप का सक्रिय सदस्य बताया जाता है. विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक संजय के खिलाफ नौबतपुर थाना में हत्या की दो प्राथमिकी भी दर्ज है. मृतक की पत्नी तीसखोरा पंचायत की पूर्व मुखिया संगीता देवी है.

घटना बिहटा के कृष्णा नगर की है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने मौके से तीन खाली कारतूस और एक पिस्टल भी बरामद किया है. हत्या की इस घटना को किस कारण अंजाम दिया गया है इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है.

बिहटा में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में हैं. पिछले कुछ दिनों से इलाके में अपराधियों का कहर कम हुआ था लेकिन बुधवार को दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है.

(इनपुट- आदित्य आनंद)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 10:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर