होम /न्यूज /बिहार /IAS या पूर्व विधायक, मेरे बेटे का पिता कौन? महिला वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर पूछा, जानें पूरा माजरा

IAS या पूर्व विधायक, मेरे बेटे का पिता कौन? महिला वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर पूछा, जानें पूरा माजरा

महिला वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर आईएएस और पूर्व विधायक की डीएनए जांच की मांग की है.

महिला वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर आईएएस और पूर्व विधायक की डीएनए जांच की मांग की है.

महिला वकील ने कहा है कि उसके बेटे का जन्म 25 दिसंबर 2018 को हुआ है. इससे पहले एक आईएएस अधिकारी और पूर्व विधायक ने उसके ...अधिक पढ़ें

पटना. पटना उच्च न्यायालय में एक महिला वकील द्वारा दायर की गई याचिका के बाद से खलबली मच गई है. महिला की याचिका में कहा गया कि मेरा रेप किया गया था और मेरे बच्चे के पिता आईएएस है या पूर्व विधायक, डीएनए जांच कर इस बात का पता लगाया जाए. ताकि बच्चे को पिता का नाम और अधिकार मिल सके.

महिला वकील ने कहा है कि उसके बेटे का जन्म 25 दिसंबर 2018 को हुआ है. इससे पहले एक आईएएस अधिकारी और पूर्व विधायक ने उसके साथ कई बार रेप जैसा कुकृत्य किया. महिला चाहती है कि आईएएस और एमएलए का डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया जाए, ताकि बच्चे को पिता का अधिकार मिल सके.

महिला ने अपनी याचिका में कहा है कि राज्य महिला आयोग का सदस्य बनाने का प्रलोभन और झांसा देने के बाद पूर्व विधायक ने उनके साथ रेप किया है. बाद में पूर्व विधायक के साथ राज्य के एक आईएएस अधिकारी ने भी उसके साथ रेप किया. महिला का सनसनीखेज आरोप है कि उसका वीडियो बनाकर उसे मारने की धमकी और कई बार शारीरिक संबंध बनाया. इस घटना के बाद महिला गर्भवती हो गई और 4 साल पहले एक बच्चे को जन्म दिया.

याचिका में कहा गया है कि उसके पूछने पर पूर्व विधायक ने बच्चे का पिता होने से इनकार कर दिया. पूर्व विधायक द्वारा उसे बताया गया कि उसने बहुत पहले नसबंदी करा ली है, जबकि आईएएस अधिकारी से बात कर बताने पर कि मैं गर्भवती हो गई हूं, तब उसने बात करने से मना कर दिया. महिला ने अपनी याचिका में कहा है कि वह डीएनए टेस्ट के माध्यम से जानना चाहती है कि आखिरकार बच्चे का पिता कौन है.

Tags: Bihar News, Patna high court, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें