होम /न्यूज /बिहार /पटना के बिहटा में अवैध बालू खनन में सैकड़ों राउंड फायरिंग; 4 लोगों को लगी गोली

पटना के बिहटा में अवैध बालू खनन में सैकड़ों राउंड फायरिंग; 4 लोगों को लगी गोली

बिहार के बिहटा में 100 से अधिक राउंड फायरिंग की खबर.

बिहार के बिहटा में 100 से अधिक राउंड फायरिंग की खबर.

Bihar News: बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में बुधवार की रात से ही गोलीबारी शुरू हुई थी. हालांकि, ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

बिहटा थाना क्षेत्र के अमदाबाद में सैकड़ों राउंड फायरिंग की खबर.
सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में हुई गोलीबारी.
खूनी जंग में कई लोगों के घायल होने की सूचना, बिहटा पुलिस रवाना.

पटना. शासन के तमाम दावों के बीच बिहार में अपराधियों के हौसलों में कोई कमी नहीं है. नया मामला बिहटा थाना क्षेत्र के अमदाबाद का है जहां सोन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई है. इस घटना में चार व्यक्ति की गोली लगने से मौत होने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस खूनी जंग में कई लोग घायल हुए हैं. मौके पर बिहटा पुलिस रवाना हो गई है. हालांकि मामले में पटना एएसएसपी ने किसी मौत की पुष्टि नहीं की है, लेकिन स्थानीय पुलिस के अनुसार 4 लोगों की मौत की सूचना है.

बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में बुधवार की रात से ही गोलीबारी शुरू हुई थी. हालांकि, गुरुवार की दोपहर में पुलिस ने गोलीबारी बंद होने की बात कही. मिली जानकारी के अनुसार बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व के संघर्ष में सैकड़ों राउंड फायरिंग हुई है, जिसमें चार लोगों को गोली लगी.

खबर यह भी मिल रही है कि अवैध बालू खनन के वर्चस्व को लेकर गुरुवार को गोलियां चली हैं. मामला बिहटा-मनेर सीमा सोन तटवर्तीय क्षेत्र अमनाबाद एवं कटेसर का है. हालांकि, पटना एसएसएसपी ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन स्थानीय बिहटा थाना पुलिस के अनुसार 4 लोगों को गोली लगने और उसके बाद उनकी मौत हो जाने की सूचना है. गोलीबारी की घटना से क्षेत्र में दहशत है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Firing

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें