...तो तेजस्वी यादव ने कर ली PM मोदी के कंसेप्ट की चोरी! जानें क्या है बिहार BJP का आरोप
Patna News in Hindi

...तो तेजस्वी यादव ने कर ली PM मोदी के कंसेप्ट की चोरी! जानें क्या है बिहार BJP का आरोप
सात जून को बीजेपी की वर्जुअल रैली के जवाब में नौ जून को आरजेडी ने भी प्रतिकार करने का आह्वान किया है.

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) का बचाव करते हुए कहते है कि कहने वालों को जो जी में आये कहते रहें. हमारे नेता तेजस्वी कभी किसी का कंसेप्ट चोरी नहीं करते.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पटना. आगामी सात जून को भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल रैली कर रही है. इस रैली के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. इधर 9 जून दिन आरजेडी पूरे प्रदेश में गरीब अधिकार दिवस मनायेगी इसका ऐलान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) ने कर दिया है. कायर्क्रम के तहत तेजस्वी ने आमजनों से थाली - कटोरा लेकर बीजेपी की इस वर्चुआल रैली का प्रतिकार करने का आह्वान भी किया है. तेजस्वी की इसी रणनीति ने बिहार का सियासी तापमान बढ़ा दिया है. BJP ने तेजस्वी पर पीएम मोदी का कंसेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है.

बीजेपी का आरोप
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद कहते हैं कि तेजस्वी ने PM नरेंद्र मोदी का कंसेप्ट चोरी की है. इतना ही नहीं ये यह भी कहते है की PM नरेंद्र मोदी ने देश को एकजुट करने के लिए देशवासियों से थाली ताली और घंटी बजवाये थे, लेकिन तेजस्वी यादव राज्य की जनता को दो खेमा में बांटने की गंदी सियासत कर रहे हैं. वहीं, JDU नेता डॉ अजय आलोक कहते हैं कि तेजस्वी सिर्फ नौटंकी कर सकते है और कुछ नहीं. हाल के दिनों में ये बस वही कर रहे है.

बचाव में उतरी आरजेडी



इधर RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए कहते है कि कहने वालों को जो जी में आये कहते रहें. हमारे नेता तेजस्वी कभी किसी का कंसेप्ट चोरी नहीं करते. जहां तक बात रही थाली पीटने की तो यह तो हमारी संस्कृति है. हम लोग वर्षो से थाली बजाकर अपनी भावनाओं को जाहिर करते आये हैं, और आगे भी वही करेंगे. जगदानंद सिंह ने यह भी कहा कि हमलोग समाज को नही बांटते, यह काम तो BJP का है और उसे ही मुबारक़.



तेजस्वी के साथ जाएगी बिहार की जनता?
थाली बजाने को लेकर पहले भी बिहार में सियासत हुई और इस बार भी हो रही है. ये अलग बात है पिछली दफा  PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से थाली बजवाई थी और इस बार तेजस्वी यादव बिहारवासियों का आह्वान कर रहे हैं. बहरहाल अब यहा यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रदेश की जनता तेजस्वी के इस आह्वान के साथ खड़ी नजर आती है या नहीं.

ये भी पढ़ें


निर्वाचन आयोग ने शुरू की बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी, वोटर लिस्ट अपडेट करने के निर्देश जारी




इसी महीने हो सकता है बिहार विधान परिषद के चुनावों की तारीख का ऐलान, दांव पर होगी इन नेताओं की साख!

First published: June 2, 2020, 7:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading