प्रधानमंत्री कार्यालय की मिलीभगत से हो रहा हमारे परिवार का चरित्र हनन : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर अपने परिवार को साजिश में फंसाने का आरोप लगाते रहे हैं. हालांकि इस बार लगाए आरोपों में इसलिए मजबूती नजर आ रही है क्योंकि सीबीआई के शीर्ष अधिकारी के उस बयान का हवाला दिया गया है जो उन्होंने सीवीसी के समक्ष दिया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 16, 2018, 12:42 PM IST
  • Share this:
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार का चरित्र हनन करने की साजिश रची गई है और इसमें प्रधानमंत्री कार्यालय भी शामिल है.

तेजस्वी यादव ने एक वेब पोर्टल पर छपी खबर को शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘’हम शुरू दिन से कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी,अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे हैं. क्योंकि 30 वर्ष से बिहार में हम उनकी राह का रोड़ा बने हुए हैं. सुनो, हम डरने वालों में से नहीं हैं और ना रहेंगे.’’
दरअसल इस वेब पोर्टल पर छपे आलेख में सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सीवीसी के समक्ष रखे पक्ष के हवाले से कहा गया है कि किस तरह से सीबीआई में दूसरे नंबर के अधिकारी राकेश अस्थाना बिहार के उपमुख्यमंत्री के संपर्क में थे. इसमें ये भी कहा गया है कि पीएमओ के एक अधिकारी के निर्देश पर आईआरसीटीसी घोटाले की जांच को निर्देशित किया जा रहा था.आलोक वर्मा के हवाले से कहा गया है कि आईआरसीटीसी के डायरेक्टर राकेश सक्सेना से मिलीभगत और उनके द्वारा केस को कमजोर किए जाने के आरोप भी गलत हैं. इन आरोपों के बाद तेजस्वी यादव ने आज सुबह से एक के बाद एक कई ट्वीट किए. 

तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर अपने परिवार को साजिश में फंसाने का आरोप लगाते रहे हैं. हालांकि इस बार लगाए आरोपों में इसलिए दम नजर आ रहा है क्योंकि सीबीआई के शीर्ष अधिकारी के उस बयान का हवाला दिया गया है जो उन्होंने सीवीसी के समक्ष दिया है.



बहरहाल देखने वाली बात ये है कि आने वाले समय में तेजस्वी के आरोपों पर नीतीश कुमार और सुशील मोदी क्या जवाब देते हैं.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- मंजू वर्मा की फरारी पर ADG बोले-दूसरे राज्यों में भी की जा रही है छापेमारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज