जमीन विवाद में दुकानदार को गोली मारकर किया जख्मी

घटना के सम्बंध में पूछे जाने पर पीड़ित पीडीएस दुकानदार उपेंद्र राय ने बताया कि उनका लंबे समय से पड़ोसी सुरेंद्र राय और नरेश राय के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.

News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 4:01 PM IST
News18 Bihar
Updated: December 6, 2018, 4:01 PM IST
बिहार के पटना जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अपराधियों ने जमीन विवाद में एक दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया है. वहीं उसके छोटे भाई को भी लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया. गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है

घटना के सम्बंध में पूछे जाने पर पीड़ित पीडीएस दुकानदार उपेंद्र राय ने बताया कि उनका लंबे समय से पड़ोसी सुरेंद्र राय और नरेश राय के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. गुरुवार को वह अपने खेत से गुजर रहा था, इसी दौरान सुरेंद्र राय, नरेश राय और उनके समर्थकों ने उन्हें घेर लिया, और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. तभी सुरेंद्र राय के बेटे ने उन पर गोली चला दी. गोली उनके जांघ में जा लगी, जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए.

ये भी पढे़ं-  VIDEO: स्कूल से लौट रहे किशोर की गोली मारकर हत्या

वहीं, अपने बड़े भाई को पीटता देख जब छोटे भाई सत्येंद्र राय ने इसका विरोध किया तो सभी लोगों ने मिलकर उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. ऐसे में वह भी घायल हो गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों भाइयों को एनएमसीएच में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है.


रिपोर्ट- मनोज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->