लाइव टीवी

Coronavirus: चिराग पासवान ने MP फंड से दिए एक करोड़, LJP के 5 सांसदों से भी की अपील
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 25, 2020, 9:28 AM IST
Coronavirus: चिराग पासवान ने MP फंड से दिए एक करोड़, LJP के 5 सांसदों से भी की अपील
चिराग पासवान ने अपने एमपी फंड से जमुई लोकसभा क्षेत्र में कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ देने का ऐलान किया.

सांसदों को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने सभी सांसदों से कहा, जैसा कि आप सब को पता है कि कोरोना वाइरस का प्रकोप पूरे विश्व के साथ-साथ हमारे देश भारत में भी पैर फैला रहा है. ऐसी स्थिति में हम सब की ज़िम्मेवारी और बढ़ जाती है.

  • Share this:
पटना. कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) के खतरे के देखते हुए पूरे देश को लॉक डाउन करने की घोषणा पीएम मोदी (PM Modi) ने मंगलवार रात को की है. इस खतरे से निपटने के लिए जहां सरकारें तत्पर हैं वहीं कई सामाजिक संगठन भी सरकार की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (National President of LJP Chirag Paswan) ने भी अपने जमुई लोकसभा के लिए एमपी फंड से 1 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है.

पार्टी के पांच सांसदों से भी की अपील
इसके साथ ही उन्होंने लोजपा के अपने सभी सांसदों को भी पत्र लिखकर अपने-अपने एमपी फंड से 1 करोड़ की मदद राशि देने की अपील की है. एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोजपा के सभी सांसदों-हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस,   खगड़िया के सांसद  महबूब अली कैसर, समस्तीपुर के सांसद प्रिन्स राज, वैशाली की सांसद वीणा देवी और नवादा के सांसद चंदन सिंह को इस बाबत पत्र लिखा है.

पत्र में चिराग ने लिखी ये बात



सांसदों को लिखे पत्र में चिराग पासवान ने सभी सांसदों से कहा, जैसा कि आप सब को पता है कि कोरोना वाइरस का प्रकोप पूरे विश्व के साथ-साथ हमारे देश भारत में भी पैर फैला रहा है. ऐसी स्थिति में हम सब की ज़िम्मेवारी और बढ़ जाती है जिसको देखते हुए आप सभी से मैं अनुरोध करता हूं कि जल्द से जल्द अपने एमपी लैड से 1 करोड़ रुपए अपने अपने लोकसभा क्षेत्र में दें ताकि आर्थिक कठिनाई का सामना ना करना पड़े और इस पैसे का उपयोग मास्क एवं अन्य ज़रूरत चीजों के वितरण में लगा सके.

पीएम मोदी ने किया लॉक डाउन का ऐलान
बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉक डाउन का एलान कर दिया है. पीएम मोदी ने मंगलवार को  देश के नाम अपने अपने संबोधन में कहा कि मंगलवार की रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉक डाउन होने जा रहा है. इस दौरान पीएम जनता कर्फ्यू के बाद कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए कड़े फैसले का एलान किया.

ये भी पढ़ें


Board Result: घर से 15 किमी दूर साइकिल से रोज कॉलेज जाती थी इंटर आर्ट्स की स्टेट टॉपर साक्षी, सफल होने के बताए टिप्स




Bihar Intermediate Results 2020: IPS अफसर बनना चाहती है साइंस टॉपर नेहा, कहा- नियमित पढ़ाई जरूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर