IND VS NZ: बिहार के मंत्री-विधायकों ने इस अंदाज में टीम इंडिया को किया विश

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को आज का मुकाबला जीतना होगा. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला आज खेला जा रहा है.

News18 Bihar
Updated: July 9, 2019, 11:15 AM IST
IND VS NZ: बिहार के मंत्री-विधायकों ने इस अंदाज में टीम इंडिया को किया विश
मंगलवार को विधानसभा में कई विधायक टीम इंडिया के सपोर्ट वाले पोस्टर लेकर पहुंचे
News18 Bihar
Updated: July 9, 2019, 11:15 AM IST
क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इंग्लैण्ड में खेले जाने वाले सेमी फाइनल मुकाबले के पहले टीम इंडिया के लिए दुआओं और गुड लक देने का काम लगातार जारी है. भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले का रंग बिहार विधानसभा में भी दिखा.

मंगलवार को विधानमंडल के मॉनसून सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे विधायकों और एमएलसी पूरी तरह से क्रिकेट के रंग में रंगे दिखे. क्या सत्ता पक्ष और क्या विपक्ष सभी दल के विधायकों ने एक स्वर से टीम इंडिया को चीयर किया. बिहार सरकार के मंत्री राणा रणधीर ने भी टीम इंडिया को अपने अंदाज में विश किया और कहा कि कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया इस बार भी वर्ल्ड कप लाएगी.

मालूम हो कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को आज का मुकाबला जीतना होगा. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला आज खेला जा रहा है. ये सेमीफाइनल मैच आज मैनचेस्टर के मैदान पर होना है.

टीम इंडिया को बिहार के मंत्री राणा रणधीर ने भी विश किया


इस वर्ल्ड कप में अब तक भारत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. कोहली की सेना अब तक मात्र एक लीग मैच में हारी है जबकि उसने दिग्गज टीमों को हराया है. सेमीफाइनल के इस मैच में टीम इंडिया फेवरेट मानी जा रही है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम भी पलटवार के लिए जानी जाती है.

टीम इंडिया को विश करते एमएलए


टीम इंडिया की जीत की कामना करने वाले विधायकों ने कहा कि आज के मैच देखने के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है. मिठाई से लेकर पटाखे तक तैयार हैं बस सदन की कार्यवाही के बाद घर जाकर मैच देखने का इंतजार है.
Loading...

इनपुट- अमित कुमार
First published: July 9, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...