Home /News /bihar /

Air Strike: ऐसी कार्रवाई से खत्म होगा आतंकवाद- नीतीश कुमार

Air Strike: ऐसी कार्रवाई से खत्म होगा आतंकवाद- नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लोगों के मन में आक्रोश है और यह आक्रोश स्वभाविक है. ऐसे में जो भी जरूरी कार्रवाई करनी है वो सेना करे. इस तरह की कार्रवाई से आतंकवाद से मुक्ति मिलेगी.

    भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक - 2 को अंजाम दिया है. अपने एयर स्ट्राइक में वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर बालाकोट में आतंकी संगठन जैश के सबसे बड़े ठिकाने को ध्वस्त कर दिया है.  इस हमले में जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार युसूफ अजहर के भी मारे जाने की खबर है. सेना की इस कार्रवाई को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी अपना समर्थन दिया है.

    उन्होंने इस कदम को उचित ठहराया और कहा कि इस तरह की कार्रवाई जरूरी थी और ऐसे कदमों से आतंकवाद से मुक्ति मिलेगी. सीएम ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लोगों के मन में आक्रोश है और यह आक्रोश स्वभाविक है. ऐसे में जो भी जरूरी कार्रवाई करनी है वो सेना करे. उन्होंने उम्मीद जतायी है कि इस तरह की कार्रवाई से आतंकवाद से मुक्ति मिलेगी.

    ये भी पढ़ें-  तेजप्रताप ने किया वायु सेना को सलाम, बोले- रक्षा बलों और सरकार के साथ हूं खड़ा

    आपको बता दें ता दें कि भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छिप बैठे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के खिलाफ सोमवार की देर रात बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों के मुताबिक वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में करीब 200-300 आतंकी मारे गए हैं.

    इनपुट- संजय कुमार

    ये भी पढ़ें-  एयर स्ट्राइक: 'पीएम नरेंद्र मोदी ने दिखा दिया 56 इंच का सीना'

     

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: Air Strike, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर