Ind vs Eng: ईशान किशन के पिता से बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने की फोन पर बात

ईशान अपने डेब्‍यू मैच में मैन ऑफ द मैच रहे. (फोटो-एएफपी)

ईशान किशन (ishan kishan) ने इंग्‍लैंड के खिलाफ अपने पहले ही इंटरनेशनल टी20 मैच में 56 रन की आतिशी पारी खेलकर भारत की जीत में बड़ा योगदान दिया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. ईशान किशन (Ishan Kishan) के T20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने उनके पिता को फोन कर शुभकामनाएं और बधाई दी है. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने ईशान किशन के पिता प्रणव पांडेय से मुलाकात कर बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने ईशान किशन को करियर के पहले इंटरनेशनल टी20 में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.

उभरते क्रिकेटर और बिहार के बेटे ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए खेले गए डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिखाया. उन्‍होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस के बूते न सिर्फ टीम को जीत दिलाई, बल्कि अपने डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीता.

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने ईशान किशन के पिता प्रणव पांडेय से मुलाकात कर बधाई और शुभकामनाएं दी (फोटो क्रेडिट: न्‍यूज 18 )


ईशान की पारी की बदौलत भारत ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार वापसी भी की है. उनके प्रदर्शन को देखकर न सिर्फ उनके घर वालों की ख़ुशी का ठिकाना है, बल्कि पूरे बिहार के लोग भी गौरवान्वित हैं. ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ 32 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्को की बदौलत 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें : 

ईशान किशन ने डेब्यू मैच में बनाया रिकॉर्ड तो मां फेवरिट डिश बना कर जीत को कर रहीं सेलिब्रेट

Jasprit Bumrah-Sanjana Ganesan Wedding:जसप्रीत बुमराह से पहले कई क्रिकेटर्स का भी आ चुका है एंकर्स पर दिल
रविवार की शाम से ही ईशान किशन के घर में जश्न मन रहा है और लोग उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं। ईशान किशन के माता-पिता पटना में हैं और अपने बेटे के प्रदर्शन से काफी खुश हैंं। रविवार की रात जैसे हीं टीम इंडिया ने मैच जीता ईशान किशन के माता-पिता समेत पूरा परिवार जश्न में डूब गया।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.