• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Rupesh Murder Case: परिजनों को बिहार पुलिस पर नहीं है भरोसा, भाई बोले- इंसाफ के लिए जान की बाजी लगा देंगे

Rupesh Murder Case: परिजनों को बिहार पुलिस पर नहीं है भरोसा, भाई बोले- इंसाफ के लिए जान की बाजी लगा देंगे

इंडिगो मैनेजर हत्याकांड को लेकर रूपेश के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की.

इंडिगो मैनेजर हत्याकांड को लेकर रूपेश के पिता ने सीबीआई जांच की मांग की.

Rupesh Murder Case Update: इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रहे रूपेश सिंह के भाई ने कहा कि वह इंसाफ के लिए जान की बाजी लगा देंगे. उन्‍हें पुलिस पर भरोसा नहीं रहा.

  • Share this:

    पटना. इंडिगो एयरलाइंस के स्‍टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्‍याकांड (Indigo Manager Rupesh Singh Murder Case) में पुलिस के खुलासे पर अब उनके परिजनों को भी भरोसा नहीं रहा. रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने बताया कि उन्‍हें बिहार पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. पुलिस ने जो तथ्‍य दिए हैं, उस पर हमें कतई विश्‍वास नहीं है.  उन्‍होंने बताया कि रूपेश सिंह को इंसाफ नहीं मिला तो हम जान की बाजी लगा देंगे. भाई को हर हाल में इंसाफ दिलवाएंगे. दिनेश सिंह ने आगे कहा कि वह इसके लिए सड़क से लेकर मुख्यमंत्री आवास तक का घेराव करेंगे. फिर भी इंसाफ नहीं मिला तो जान की बाजी लगा देंगे.

    पटना में हुए रूपेश सिंह की हत्या की घटना के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया है, उससे परिजन काफी नाराज नजर आ रहे हैं. परिजनों का कहना है कि इस पूरे मामले में जो पुलिस कह रही है वह बिल्कुल गलत है. केवल सड़क के विवाद में किसी की हत्या नहीं हो सकती है. हत्या के पीछे कई कारण हो सकते हैं, लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले को रफा-दफा करने के लिए जिस तरह के दावे किए हैं, वह बिल्कुल गलत और बिल्कुल निराधार है. परिजनों का कहना है कि इस पूरे मामले की हाई कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच होनी चाहिए. रूपेश सिंह के भाई दिनेश सिंह ने इस पूरे मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.

    शार्प शूटर को पकड़ने का दावा
    पटना पुलिस ने इस बहुचर्चित हत्याकांड का खुलासा करने की बात करते हुए शार्प शूटर को पकड़ने का दावा किया है. घटना के करीब 22 दिन बाद पटना के एसएसपी ने इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि रूपेश सिंह की हत्या रोडरेज के कारण हुई थी. एसएसपी उपेंद्र शर्मा के मुताबिक पटना के रहने वाले चार अपराधियों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने लंबे अनुसंधान के बाद घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पटना से ही गिरफ्तार किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज