अपना शहर चुनें

States

रूपेश सिंह हत्याकांड: सब्र खोते परिवार ने उठाई CBI जांच की मांग, पिता के लिए IAS बनना चाहती थी बेटी

रूपेश सिंह के परिवार ने CBI जांच की मांग की है. (फाइल फोटो)
रूपेश सिंह के परिवार ने CBI जांच की मांग की है. (फाइल फोटो)

इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड के चार दिन भी बिहार पुलिस (Bihar Police) के हाथ खाली हैं. अब इंसाफ की गुहार लगाते हुए रूपेश के पिता शिवजी सिंह ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. 

  • Share this:
छपरा. इंडिगो स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह हत्याकांड (Rupesh Singh Murder Case) को चार दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी हत्यारे बिहार पुलिस (Bihar Police) की गिरफ्तार से बाहर है. अब रूपेश के घरवालों के सब्र का बांध भी टूट रहा है. रूपेश के पिता शिवजी सिंह (Shivji Singh) ने इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. रूपेश के पिता का कहना है कि नेताओं के दौरों से उन्हें कोई फायदा नहीं दिख रहा, क्योंकि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. ऐसे में उनकी आखिरी उम्मीद सीबीआई जांच से है.

वहीं रूपेश की बेटी आराध्या ने एक बार फिर सरकार से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. बेटी का कहना है कि अपराधियों को पहली गोली उनकी मम्मी मारेंगी. आराध्या ने कहा है कि वह आईएएस बनना चाहती है.





तेजस्वी यादव ने लगाया बड़ा आरोप
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसी चर्चा है कि हाई प्रोफाइल रूपेश हत्याकांड में नीतीश कुमार के करीबी मंत्री का हाथ है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री की करीबी मंत्री और अधिकारी का हाथ है. ऐसे में इस केस को सीबीआई के हवाले किया जाना चाहिए.

तेजस्वी ने अपने फेसबुक लाइव में तेजस्वी ने कहा कि रूपेश सिंह की छोटी बेटी ने भी पुलिस पर विश्वास नहीं जताया है. आखिर कोई बिहार पुलिस पर विश्वास कैसे करे? इसके पहले पटना के बड़े व्यवसायी की हाजीपुर में हत्या हुई थी, लेकिन उस केस में भी पुलिस कुछ नहीं कर सकी. ऐसे में रूपेश हत्याकांड में पुलिस सफल हो जाएगी इसका भरोसा नहीं है.



ये भी पढ़ें: रूपेश सिंह हत्याकांड: सुशील मोदी के सामने इमोशनल हुई बेटी, बोली- 'पापा के हत्यारों को मम्मी मारेंगी गोली'

सुशील मोदी के सामने रो पड़ी थी बेटी

हालही में सूबे के  पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रूपेश के परिवार से मिलने छपरा पहुंचे थे. सुशील मोदी से रूपेश की बेटी अराध्या गले लगकर रो पड़ीं. नन्ही सी बच्ची को देख सुशील मोदी की आंखे भी नम हो गईं. नन्ही बच्ची ने सांसद सुशील मोदी से कहा कि अपराधी पकड़े जाएंगे तो उनको पहली गोली मम्मी मारेंगी. बच्ची ने कहा कि मैं रोई नहीं क्योंकि मम्मी के बुरा लगेगा. उसने कहा कि उसे सिर्फ अपने पिता के लिए इंसाफ चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज