लाइव टीवी

बिस्किट लाने गई मासूम से दुकानदार ने की दुष्कर्म की कोशिश, POCSO ACT में केस दर्ज
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 3, 2020, 10:19 AM IST
बिस्किट लाने गई मासूम से दुकानदार ने की दुष्कर्म की कोशिश, POCSO ACT में केस दर्ज
पटना में मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अगमकुआं थाने में दी गई लिखित शिकायत पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 354, 376 और 511 और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

  • Share this:
पटना. यहां एक दुकानदार द्वारा 8 साल की मासूम के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म (Molestation and rape) की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार इलाके में ये घटना उस वक्त घटी जब बच्ची अकेले ही शाम के करीब 8 बजे बिस्किट लेने दुकान पर पहुंची. आरोप है कि दुकानदान ने मासूम को अकेले देख दुष्कर्म (Rape) की कोशिश की. फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी फरार है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी दुकानदार कुणाल कुमार ने जब मासूम के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा तो बच्ची चिल्लाने और रोने लगी. बच्ची को रोते देख आस पास के लोग इकट्ठे हो गए और फिर अभिभावकों को घटना की सूचना दी गई.

अगमकुआं थाने में दी गई लिखित शिकायत पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 354, 376 और 511  और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है. बकौल पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस बीच पीड़ित परिवार ने आरोपी पर केस उठाने की धमकी दिए जाने और मोहल्ले वाहों को गवाही देने से रोकने के लिए धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया है. हालांकि मामले में पुलिस ने यही कहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.



बता दें कि बीते दिनों पटना के ही राजीव नगर में अभिभावकों की चूक के कारण एक परिचित ने  ही घर की मासूम बिटिया के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. परिवार में लोगो को घटना की जानकारी तब हुई जब मासूम बीमार और गर्भवती हो गई.

अगमकुआं थाना क्षेत्र की यह  घटना भी उन अभिभवकों के लिए सबक है जो घर के मासूम बच्चियों के मामले में लापरवाही  बरतते हैं और बिना सुरक्षा या अभिभावक के संरक्षण के ही बच्चों को कहीं आने जाने देते हैं.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,709

     
  • कुल केस

    6,412

     
  • ठीक हुए

    503

     
  • मृत्यु

    199

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 10 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,685

     
  • कुल केस

    1,604,072

    +788
  • ठीक हुए

    356,656

     
  • मृत्यु

    95,731

    +38
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर