Home /News /bihar /

inspector raped in patna sent obscene pictures to friends doctor arrested nodaa

पटना में दारोगा से रेप, धोखे से खींचीं अश्लील तस्वीरें दोस्तों को भेजीं, डॉक्टर गिरफ्तार

पटना में दारोगा से रेप और पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी डॉक्टर शिवम गिरफ्तार.

पटना में दारोगा से रेप और पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी डॉक्टर शिवम गिरफ्तार.

Crime Against Woman: एक महिला दारोगा की सगाई डॉक्टर शिवम से होनी थी. लेकिन शादी के पहले ही डॉक्टर ने दबाव बनाकर दारोगा के साथ रिश्ते बनाए. इस दौरान उसने अश्लील तस्वीर भी खींची और उसे दोस्तों के मोबाइल पर भेज दिया.

हाइलाइट्स

महिला दारोगा ने दीघा थाने में डॉक्टर शिवम पर रेप का मामला दर्ज करवाया था.
इस मामले में शनिवार को पुलिस टीम पारस हॉस्पिटल में कार्रवाई के लिए पहुंची.
तब वहां पुलिस टीम पर हमला हुआ था. एक दारोगा की वर्दी भी फाड़ दी गई थी.
सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर एक दर्जन आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया.

पटना. पटना में शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के पारस हॉस्पिटल के बाहर पुलिस पर हमला करनेवाले डॉक्टर शिवम आनंद और बाउंसर प्रभात को पटना पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर शिवम ने पटना जिले की एक महिला दारोगा से बलात्कार किया था. डॉक्टर ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींच ली थीं और दोस्तों के बीच वायरल कर दी थी. इस बात को लेकर महिला दारोगा की शिकायत पर दीघा थाने में केस दर्ज किया गया था.

शनिवार को पुलिस जब पारस हॉस्पिटल में इस मामले में कार्रवाई के लिए पहुंची और डॉक्टर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया, तब बाउंसर समेत दूसरे लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया था. दारोगा की वर्दी भी फाड़ दी गई थी. पटना पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस पर हमला करने के आरोपी डॉक्टर और बाउंसर दीपक समेत एक दर्जन अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोषियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से करने का दावा किया है.

बताया जा रहा है कि एक महिला दारोगा की सगाई डॉक्टर से होनी थी. लेकिन शादी के पहले ही डॉक्टर ने दबाव बनाकर दारोगा के साथ गलत काम किया. इस दौरान उसने अश्लील तस्वीर भी खींची और उसे दोस्तों के मोबाइल पर भेज दिया. जब डॉक्टर की हरकत की जानकारी दारोगा को हुई, तब वह काफी नाराज हुई और उसने सगाई तोड़कर डॉक्टर को सबक सिखाने की सोची.

महिला दारोगा ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने दहेज के रूप में उससे 14 लाख रुपए लिए थे. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि दारोगा के घरवाले डॉक्टर से 14 लाख रुपए की मांग लगातार कर रहे थे. लेकिन डॉक्टर रकम देने को तैयार नहीं था. उसने तैश में आकर रुपए लौटाने की बजाय अश्लील तस्वीर नेट पर डालने की धमकी दी. उसने रसूख का भी हवाला दिया और कहा कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता. इसके बाद दारोगा ने थाने में उसके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा दिया था.

Tags: Bihar News, Doctor, Rape Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर