IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पटना पुलिस ने किया पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने माना कि करोड़ों रुपये की सट्टेबाजी का यह खेल राजधानी के कई इलाकों में खेला जा रहा है. सट्टेबाजी से निबटने के लिये विशेष टीम गठित की गई है.

News18 Bihar
Updated: May 16, 2018, 8:21 PM IST
IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पटना पुलिस ने किया पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार
गिरफ्तार सट्टेबाज
News18 Bihar
Updated: May 16, 2018, 8:21 PM IST
राजधानी पटना में आईपीएल के नाम पर सट्टेबाजी का बड़ा खेल खेला जा रहा है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पटना पुलिस की विशेष टीम ने रुपसपुर इलाके में एक मकान में छापेमारी कर सात सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया. सट्टेबाजों के पास से पांच लाख रुपये और 10 मोबाइल भी पकड़े गए हैं.

दरअसल, पुलिस ने शराब पीने की सूचना पाकर इस मकान में छापेमारी की तो मौके पर भारी मात्रा में सट्टेबाजी से जुड़े कागजात मिले तब पुलिसकर्मियों के होश फाख्ता हो गए. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करने पर चौंकाने वाले खुलासे हुए. गिरफ्तार सट्टेबाजों ने इस बात का खुलासा किया है कि इस साल शुरू से ही आईपीएल के मैच पर सट्टा लगा रहे हैं. हर मैच में 3 लाख रुपये तक की सट्टेबाजी लगती है और तो और इन सट्टेबाजों ने एसएसपी के सामने यह स्वीकार किया कि पिछले साल भी आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान सट्टेबाजी की गई थी.

पटना के एसएसपी ने माना कि करोड़ों रुपये की सट्टेबाजी का यह खेल राजधानी के कई इलाकों में खेला जा रहा है. सट्टेबाजी से निबटने के लिए विशेष टीम गठित कर दी गई है.  (पटना से संजय कुमार की रिपोर्ट)


ये भी पढ़ें- आरा का रेलवे ओवरब्रिज भी बजा रही खतरे की घंटी

बेल पर 6 हफ्ते के लिए बाहर निकले लालू प्रसाद, माननी पड़ेंगी ये शर्तें

Exclusive Video: 'सुशासन सरकार' में बेखौफ अपराधियों ने कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर