लाइव टीवी

जगदानंद ने कहा- PK गंदी नाली के कीड़े जैसे, सुनकर गुस्साए तेजप्रताप
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 5:54 PM IST
जगदानंद ने कहा- PK गंदी नाली के कीड़े जैसे, सुनकर गुस्साए तेजप्रताप
तेजप्रताप ने इससे पहले पीके को आरजेडी में आने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था कि पीके यदि हमारी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. (फाइल फोटो)

न्यूज 18 से खास बातचीत के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. आरजेडी में लालू प्रसाद यादव की विचारधारा चलती है वहां पर ऐसे शब्दों की कोई जगह नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 5:54 PM IST
  • Share this:
पटना. जेडीयू (JDU) से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर (PK) को लेकर जहां विपक्ष पहले सरकार को घेरता दिखा था वहीं अब बात कुछ और ही नजर आ रही है. PK को लेकर अब लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी में महाभारत शुरू हो गई है. दरअसल पीके को तेजप्रताप (Tejpratap) ने आरजेडी में आने का न्यौता दिया था, जिसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने कहा था कि वे एक गंदी नाली के कीड़े जैसे हैं और उन्हें आरजेडी में किसी भी हाल में शामिल नहीं किया जाएगा. अब इस बयान से तेजप्रताप यादव नाराज हो गए हैं.

ऐसे बयान नहीं देने चाहिए
न्यूज 18 से खास बातचीत के दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा कि जगदानंद को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. आरजेडी में लालू प्रसाद यादव की विचारधारा चलती है वहां पर ऐसे शब्दों की कोई जगह नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने नाराजगी जताते हुए जगदानंद के बयान की निंदा की.

पीके का स्वागत है

तेजप्रताप ने इससे पहले पीके को आरजेडी में आने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था कि पीके यदि हमारी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. तेजप्रताप के इसी बयान के बाद जगदानंद ने प्रतिक्रिया के तौर पर कहा कि पीके जैसे लोग गंदी नाली के कीड़े जैसे हैं. जगदानंद की ऐसी प्रतिक्रिया पर तेजप्रताप हैरान भी हुए और उन्हें काफी गुस्सा भी आया.

तेजप्रताप की नाराजगी पड़ती है भारी
यह पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप को किसी पार्टी नेता पर गुस्सा आया हो. इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष रहे रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ तो तेजप्रताप ने मोर्चा तक खोल दिया था.  वीरेंद्र और शिवानन्द तिवारी के खिलाफ भी तेजप्रताप हमेशा से बोलते रहे हैं. हालांकि पार्टी ने कभी उनके खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.

ये भी पढ़ेंः TMC में जाने की अटकलों पर प्रशांत किशोर बोले- 11 फरवरी को करूंगा घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर