होम /न्यूज /बिहार /बड़ी खबर: बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे सकते हैं जगदानंद सिंह- सूत्र

बड़ी खबर: बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे सकते हैं जगदानंद सिंह- सूत्र

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (फाइल फोटो)

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (फाइल फोटो)

महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही राजद और जदयू के बीच संबंध बहुत सहज नहीं चल रहे हैं. इसी क्रम में एक बड़ी खबर सूत्रों ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जगदानंद सिंह राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं-सूत्र
हाल में उनके पुत्र सुधाकर सिंह ने बिहार में कृषि मंत्री पद से त्यागपत्र दिया था.
जदयू और राजद के बीच असहज संबंधों को उजागर कर रहा ताजा घटनाक्रम.

पटना.  बिहार की सियासत से बड़ी खबर है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है कि जगदानंद सिंह अपने बेटे व पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह की राह पर चलने के लिए तैयार हैं और  प्रदेश अध्यक्ष के पद को परित्याग करने का फैसला ले लिया है. अपना त्यागपत्र राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को सौंपेंगे.

हालांकि, जगदानंद सिंह से जब न्यूज 18 ने फोन  पर बातचीत की तो  उन्होंने इस मसले पर खुलकर कुछ भी नहीं कहा. मगर मिली जानकारी के अनुसार वे आज शाम पटना से दिल्ली के लिए रवाना  होंगे और शुक्रवार को दोपहर बाद दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात कर अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

सूत्रों से यह भी जानकारी सामने आ रही है कि दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन के बाद वस्तु स्थिति साफ होगी. बता दें कि हाल में ही पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपना इस्तीफा दे दिया था. सुधाकर सिंह के इस्तीफे को जगदानंद सिंह ने बलिदान बताया था.

बता दें कि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद राजद नेता सुधाकर सिंह ने कहा था कि कि मुझसे इस्तीफा मांगा गया या मैंने खुद इस्तीफा दिया, इससे क्या फर्क पड़ता है. सुधाकर सिंह ने कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के कहने पर मैं मंत्री बना था और अब उन्होंने ही इस्तीफा देने के लिए कहा तो मैनें इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद जगदानंद सिंह ने भी एक बयान देते हुए कहा था कि ‘प्रश्न उठाने से नही होता, त्याग भी करना पड़ता है.’

Tags: Bihar News, Bihar politics, Jagdanand Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें