होम /न्यूज /बिहार /

RJD प्रवक्ताओं का पैनल फिर बहाल, सूची में 2 विधायकों समेत 8 लोगों को मिली जगह

RJD प्रवक्ताओं का पैनल फिर बहाल, सूची में 2 विधायकों समेत 8 लोगों को मिली जगह

बिहार में सत्ता परिवर्तन होने से ठीक पहले आरजेडी ने अपने प्रवक्ताओं के पैनल को भंग कर दिया गया था

बिहार में सत्ता परिवर्तन होने से ठीक पहले आरजेडी ने अपने प्रवक्ताओं के पैनल को भंग कर दिया गया था

Bihar News: आरजेडी प्रवक्ताओं के बहाल किए गए लिस्ट में सबसे ऊपर मनेर के विधायक भाई वीरेन्द्र का नाम है. इसके बाद पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव का नंबर आता है. इसके अलावा, सूची में पूर्व विधायक एज्या यादव, पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा, सतीश कुमार दास‌, एजाज अहमद, ऋतु जायसवाल और चितरंजन गगन को भी आरजेडी का प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया गया है

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में सियासी उठापटक के बीच चार दिन पहले भंग की गई राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रवक्ताओं के पैनल को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के आदेश पर पुनः बहाल कर दिया गया है. इस नए पैनल में दो विधायकों समेत आठ लोगों को जगह दी गई है. प्रवक्ताओं के नए लिस्ट में सबसे ऊपर मनेर के विधायक भाई वीरेन्द्र का नाम है. इसके बाद पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव का नंबर आता है. इसके अलावा, सूची में पूर्व विधायक एज्या यादव, पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा, सतीश कुमार दास‌, एजाज अहमद, ऋतु जायसवाल और चितरंजन गगन को भी आरजेडी का प्रदेश प्रवक्ता (RJD Spokesperson List) मनोनीत किया गया है.

प्रवक्ताओ के इस नए पैनल में ऋषि मिश्रा और सतीश कुमार दास‌ नए प्रवक्ता नियुक्त किये गये हैं. दरअसल जिस दिन आरजेडी ने अपने प्रवक्ताओं के पैनल को रद्द किया था उस दिन से सिर्फ तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह आधिकारिक बयान दे रहे थे. अब जबकि राज्य में सत्ता परिवर्तन हो गया है और महागठबंधन की सरकार बन गई है आरजेडी के यह नवनियुक्त प्रवक्ता पार्टी की तरफ से आधिकारिक रूप से बयान देंगे.

 BJP के हमले का जवाब देने के लिए RJD प्रवक्ताओं का पैनल बहाल
बता दें कि बिहार की बदली हुई राजनीति में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. बीजेपी की तरफ से महागठबंधन सरकार पर ताबड़तोड़ हमला बोला जा रहा है जिसको देखते हुए आरजेडी ने एक बार फिर अपने प्रवक्ताओं का पैनल बहाल कर दिया है. आरजेडी की तरफ से यह जानकारी भी साझा की गई है कि प्रवक्ताओं की इस लिस्ट में आगे कुछ और नाम भी जोड़े जाएंगे.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Jagdanand Singh, RJD

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर