बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, मोबाइल और चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

जानकारी के मुताबिक हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) से इनपुट मिला था कि पटना स्थित बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है.

News18 Bihar
Updated: July 21, 2019, 12:21 PM IST
बिहार की कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, मोबाइल और चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद
बेउर जेल (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 21, 2019, 12:21 PM IST
बिहार की कई जेलों में आज एक साथ छोपमारी चल रही है. पटना मुख्यालय के निर्देश पर मुंगेर, जमुई, आरा, मुजफ्फरपुर, जहानाबाद, सीवान, आरा समेत कई जेलों में छापेमारी शुरू की गई है. इस छापेमारी में पुलिस को कुछ जगहों में मोबाइल, चार्जर, चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं.

जानकारी के मुताबिक हाल ही में इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) से इनपुट मिला था कि पटना स्थित बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है. माना जा रहा है कि इसी के मद्देनजर एहतियातन बिहार की जेलों में छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरा जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व तीन घंटे तक वार्डों में छापेमारी की गई. इस तलाशी अभियान में मोबाइल चार्जर, एक बैट्री, गंजा का पुड़िया, चाकू, तंबाकू आदि आपत्तिजनक सामान मिलने की सूचना है. वहीं, सहरसा मंडल कारा में एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में हुई छापेमारी के दौरान दो मोबाइल बरामद किए गए.

जमुई मंडल कारा में औचक छापा के दौरान कैदी वार्डों की तलाशी हुई लेकिन किसी चीज की बरामदगी नहीं हुई है. जिले के एसपी के नेतृत्व में सुबह 4 बजे छापेमारी की कार्रवाई की गई. लखीसराय में एसपी सुशील कुमार के नेतृत्व मे छापेमारी हो रही है. मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद है.

भभुआ मंडल कारा में छापेमारी में खैनी और सिगरेट बरामद किए गए. वहीं, जहानाबाद मंडल कारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. डीएम और एसपी के नेतृत्व में मुंगेर मंडल कारा में छापेमारी चल रही है. जबकि बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं.

एसडीओ और डीएसपी के नेतृत्व में मोतिहारी सेंट्रल जेल में छापेमारी में कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. गोपालगंज के चनावे स्थित मंडल कारा मेंरातभर चले सघन तलाशी अभियान में कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है.

किशनगंज में डीएम हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी चल रही है जबकि एसपी कुमार आशीष सहित कई आलाधिकारी मौजूद हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए किशनगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...