Home /News /bihar /

पटना एयरपोर्ट पर विमानों की लेटलतीफी जारी, कुहासे के कारण कई विमान लेट, देखें लिस्ट

पटना एयरपोर्ट पर विमानों की लेटलतीफी जारी, कुहासे के कारण कई विमान लेट, देखें लिस्ट

कुहासे के कारण पटना एयरपोर्ट से कई विमान घंटों देरी से उड़ान भर रहे हैं.

कुहासे के कारण पटना एयरपोर्ट से कई विमान घंटों देरी से उड़ान भर रहे हैं.

Flight Schedule पटना एयरपोर्ट पर सोमवार को भी विमानों की लेटलतीफी जारी रही. आज अमृतसर से आने वाली विमान 3 घंटे से अधिक तो वहीं दिल्ली से आने वाली फ्लाइट 4 घंटे लेट हो गयी है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से आने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट SG-480 सोमवार को भी 4 घंटे से अधिक लेट हो गई.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर सोमवार को भी विमानों की लेटलतीफी जारी रही. आज अमृतसर से आने वाली विमान 3 घंटे से अधिक तो वहीं दिल्ली से आने वाली फ्लाइट 4 घंटे लेट हो गयी है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली से आने वाली स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट SG-480 सोमवार को भी 4 घंटे से अधिक लेट हो गई. दिल्ली से ही इस फ्लाइट को 3 घंटे 15 मिनट रीशेड्यूल किया गया है. इस कारण अब इस विमान के पटना एयरपोर्ट पर शाम 4:55 की जगह रात 8:10 बजे तक पहुंचने की संभावना है. वहीं, बेंगलुरु से आने वाली गो एयर की G8-274 भी 1 घंटे लेट हो गई है. आज यह फ्लाइट दोपहर 2:10 की जगह 3:10 बजे पटना पहुंची. जबकि लगातार तीसरे दिन अहमदाबाद से पटना आने वाली स्पाइस जेट की SG-391 फ्लाइट लेट हुई है. बताया जाता है कि 3 घंटे की देरी से यह फ्लाइट पटना पहुंची है.

वहीं दूसरी तरफ से पटना से उड़ान भरने वाली 5 फ्लाइट्स भी लेट (Delay Flights) हुई हैं. दोपहर बाद बेंगलुरु जाने वाली गो एयर की G8-273 पूरे 1 घंटे लेट हो गई. आज इस फ्लाइट ने पटना एयरपोर्ट से 2:45 की जगह 3:45 में उड़ान भरी थी. बता दें आज लगातार 5वां दिन है, जब यह फ्लाइट लेट हुई.

इसके अलावा शाम में 4:20 बजे पटना से कोलकाता जाने वाली इंडिगो (Indigo) की 6E-775 आज 30 मिनट देर हुई, यह शाम 4:50 बजे रवाना हुई. सबसे अधिक लेट पटना से दिल्ली जाने वाली स्पाइस जेट की SG-481 फ्लाइट है, जो 3 घंटे 25 मिनट देरी से उड़ान भरेगी. अब यह शाम 5:35 की जगह बदले हुए टाइम रात 9 बजे दिल्ली के लिए पटना से उड़ान भरेगी.

इन सब से पहले आज दो और फ्लाइट्स देरी से रवाना हुईं, जिसमें 2 घंटे 10 मिनट की देरी से पटना से मुंबई जाने वाली SG-392 और 25 मिनट की देरी से अमृतसर के लिए SG-3723 फ्लाइट शामिल हैं. बता दें,  करीब पिछले एक हफ्ते से बदलते मौसम और कुहासे के कारण पटना पहुंचने और पटना से उड़ान भरने वाली कई फ्लाइट अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.

Tags: Bihar News, Flight, Flight schedule, Patna airport, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर