पटना: कोरोना और नाईट कर्फ्यू के बीच भीषण जाम, देर रात तक फंसी रही दूल्हों की गाड़ियां

पटना में लगे भीषण जाम में फंसी गाड़ियां

पटना में लगे भीषण जाम में फंसी गाड़ियां

Patna Jam: राजधानी पटना में ये जाम दानापुर को दियारा से जोड़ने वाले पीपा पुल पर लगा. दरअसल जाम की वजह पुल पर कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट के बाद लगाया गया बैरियर था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 8:36 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में कोरोना त्रासदी के बीच शादी-ब्याह का भी दौर जारी है. कोरोना काल में हो रही शादियों में लोग कोविड प्रोटोकॉल (Covid Protocol) का ख्याल रखते हुए शामिल भले हो रहे हैं लेकिन लोगों को जाम से निजात नहीं मिल रहा है. बुधवार को कुछ ऐसा ही नजारा पटना (Patna) में देखने को मिला जहां लगे लंबे जाम में कई दूल्हे फंसे नजर आए. पटना से सटे दानापुर और दानापुर को दियारा से जोड़ने वाले पीपा पुल (Patna Pipa Bridge) पर लगातार जाम लगाना शुरु हो गया है.

बुधवार की देर रात तक भी पीपा पुल जाम रहा. दरअसल पीपा पुल पर कुछ ही दिन पहले हुए जीप एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत हो गई थी जिसके बाद पुल के उपर सेफ्टी के लिहाज से 8 फीट उंचा बैरियर लगा दिया गया है ताकि बड़ी गाड़ियों पर रोक लगाई जा सके. बुधवार को लग्न के दौरान कई लोग इस बात से अंजान दिखे और जाम का शिकार बनते गए. इस वजह से वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो गई है और कई गाडियां इस जाम में फंस गईं.

जाम में 10 दूल्हों की गाडियां और बारात फंसे रहे जिससे भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम में फंसे दूल्हों के कारण दुल्हन के परिजन बेसब्री से इन्तजार करते रहे क्योंकि रात के 9 बजे से कर्फ्यू का भी समय हो गया था. दियारा इलाके के इस पीपा पुल के उपर तीन जगहों पर 8 फिट का बैरकेटिंग लगाया गया था इसी वजह से गाडियां फंसी रहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज