बड़ी खबर: पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown का नियम तोड़ने का आरोप

पटना में पप्पू यादव के आवास पहुंची पटना पुलिस

पटना में पप्पू यादव के आवास पहुंची पटना पुलिस

Pappu Yadav News: बिहार में जारी कोरोना के प्रकोप के बीच कोरोना मरीज और उनके परिजनों की मदद के लिए पप्पू यादव लगातार सामने आ रहे हैं. हाल के दिनों में वो छपरा एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में हैं.

  • Share this:

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav Arrest) को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पहुंची जिसके बाद उनको हिरासत में ले लिया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी पुलिस ने पुष्टि कर दी.

पप्पू यादव पर बिहार में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप है. हिरासत में लेने के बाद पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना ले गई है. जानकारी के मुताबिक, उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है. इसके साथ ही मधेपुरा से भी जुड़ा कुछ मामला भी है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

Youtube Video

पुलिस के मुताबिक उसने पप्पू यादव से पास बनवाकर घूमने का आग्रह किया था. पुलिस का आरोप है कि पूर्व सांसद लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहे थे. पटना की बुद्धा कॉलोनी पुलिस ने पीरबहोर थाने की पुलिस को पप्पू यादव को सौंप दिया है और पीरबहोर थाने में केस दर्ज होगा. इससे पहले बिहार के छपरा में भी पूर्व सांसद पप्पू यादव पर केस दर्ज हुआ है.
पीएमसीएच गए थे पप्पू यादव

मंगलवार की सुबह पप्पू यादव पटना में पीएमसीएच के कोविड वार्ड पहुंच गए और वहां पर स्थिति का जायजा ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को ब्रीफ भी किया. इसको लेकर ही टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पांच थानों की पुलिस टीम पप्पू यादव के आवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाने ले गई.

पटना पुलिस प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव को भी हिदायत दी गई है कि वो बगैर पास के अस्पतालों का दौरा ना करें. साथ ही मंत्री मुकेश सहनी को भी कहा गया है कि लॉकडाउन में बगैर पास न घूमें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज