पप्पू यादव को गिरफ्तार करने पहुंची थी पांच थाने की पुलिस, बोले- लोगों को बचाने का ईनाम मिल रहा

पटना में हुई गिरफ्तारी के दौरान पप्पू यादव

पटना में हुई गिरफ्तारी के दौरान पप्पू यादव

Pappu Yadav Arresting: पप्पू यादव पर बगैर पास के घूमने का आरोप है. वो आज यानी मंगलवार की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में घुस गये थे, साथ ही आज उन्होंने अपने क्षेत्र मधेपुरा जाने का भी कार्यक्रम बनाया था.

  • Share this:

पटना. मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया. हाल के दिनों में बिहार में जारी कोरोना के कहर (Bihar Corona Cases) के बीच पप्पू यादव लगातार अस्पताल और इलाकों का दौरा कर रहे थे. इसके अलावा वो छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudi) के एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में थे लेकिन मंगलवार को जब पटना में उनकी गिरफ्तारी हुई तो पुलिस के काफी भारी इंतजाम दिखे.

पटना पुलिस की 5 थानों की टीम पप्पू यादव को गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची. दरअसल सुबह में गिरफ्तारी से पहले पप्पू यादव को पटना के मंदिर स्थित आवास पर नजरबंद किया गया इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि शायद पुलिस उनको हिरासत में ले लेकिन महज आधे घंटे के अंदर ही हिरासत में लेने की कहानी गिरफ्तारी में बदल गई.

Youtube Video

खुद डीएसपी पप्पू यादव के आवास पर पहुंचे थे और ऐसा समझा गया कि उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाएगा. खुद पप्पू यादव की पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने भी डीएसपी से कहा कि वो लिखित आश्वासन दे रहे हैं उन्हें हाउस अरेस्ट किया जाय लेकिन पुलिस ने नहीं माना और उन्हें गांधी मैदान गिरफ्तार कर ले गयी. पूर्व सांसद पप्पू यादव के साथ उनके आवास पर उनके कार्यकर्ता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह भी मौजूद थे.
राष्ट्रीय महासचिव कहा कि पप्पू यादव ने पटना और राज्य के विभिन जिलों के सरकारी और निजी अस्पतालों का दौरा किया है. सरकारी अस्पतालों में सरकारी कुव्यवस्था की पोल खोली है उससे कहीं न कहीं सरकार की काफी किरकिरी हुई है. बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के आवास से एम्बुलेंस छपेमारी मामले में उनपर केस भी दर्ज हो गया है.

पूर्व सांसद पप्पू यादव पर रंगदारी, तोड़फोड़ और हिंसा को लेकर एफआईआर दर्ज कराया गया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर गांधी मैदान ले जाने के क्रम में पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें कुछ नहीं पता कि क्यों ले जाया जा रहा है. गिरफ्तारी को लेकर सरकार से पूछिए. पप्पू ने कहा कि पहले ही उन्हें बाहर नहीं जाने दिया जा रहा था. पूर्व सांसद ने साफ कहा कि लोगों को बचाने का ईनाम दिया जा रहा है. फिलहाल पूर्व सांसद को गांधी मैदान थाने में रखा गया है जहां उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज