Home /News /bihar /

पप्पू यादव ने कहा- टीम में शामिल करने के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन करता है पैसे की डिमांड , BCCI करे जांच

पप्पू यादव ने कहा- टीम में शामिल करने के लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन करता है पैसे की डिमांड , BCCI करे जांच

पप्पू यादव ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पप्पू यादव ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Bihar: पप्पू यादव ने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पैसे लेकर खिलाड़ियों की नियुक्ति करता है. इस संबंध में हमारी पार्टी जाप की ओर से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय साह को पत्र लिखकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच करने की मांग की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. जाप पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (Bihar Cricket Association) और वहां के सचिव पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अब बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में चल रहे भ्रष्टाचार (Corruption in BCA) के खिलाफ हमलोग खुलकर जंग करेंगे और अपनी आवाज उठाएंगे. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन पैसे लेकर खिलाड़ियों की नियुक्ति करता है. इस संबंध में हमारी पार्टी जाप की ओर से बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय साह को पत्र लिखकर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच करने की मांग की जाएगी. हमारी पार्टी बिहार के खिलाड़ियों के अधिकार की लड़ाई के लिए लगातार अपनी आवाज उठाती रहेगी.

इस दौरान पप्पू यादव ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के संपत्ति की जांच करने की मांग को भी उठाया. उन्होंने कहा कि हम बीसीसीआई से अपील करेंगे कि वह जांच कर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को बर्खास्त करे.
वहीं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बिहार में वीसी नियुक्ति और विश्वविद्यालयों में हो रहे घोटाले का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्रा यूनिवर्सिटी के सभी कालेज के प्रचार्यों को नियुक्ति अवैध हैं. मगध और मिथिला यूनिवर्सिटी के वीसी की अविलम्ब गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए. बिहार में यूनिवर्सिटी लूट का केंद्र बन गया है.
पूर्व सांसद ने कहा कि बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र दो दिन से चल रहा है, लेकिन अभी तक गरीबी पर सदन में चर्चा नहीं हुई. सदन में गाली गलौच हो रही हैं. भाजपा और राजद के बीच आपसी समझौते के तहत नूराकुश्ती चल रही है. पप्पू यादव ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार बिहार सबसे नीचे हैं. बिहार को विकास के रास्ते पर आगे बढाने के लिए 30 सालों में किसी सरकार में  दिलचस्पी नहीं दिखाई. आज बिहार में सिर्फ शराब की बात होती है. सत्ता और विपक्ष सभी नेता शराब के धंधे में व्यस्त है. पप्पू यादव ने इशारों इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुये कहा कि सदन में शराब का बोतल दिखाने वाले से आग्रह  है कि वे पहले अपनी की जांच कर लें.

Tags: BCCI, Bihar News, Pappu Yadav, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर