लाइव टीवी

कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगने बेगूसराय आएंगे मशहूर गीतकार जावेद अख्तर

News18 Bihar
Updated: April 22, 2019, 10:06 AM IST
कन्हैया कुमार के लिए वोट मांगने बेगूसराय आएंगे मशहूर गीतकार जावेद अख्तर
जावेद अख्तर की फाइल फोटो

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव और बेगूसराय के पूर्व सांसद रमेंद्र कुमार 21 से 25 अप्रैल तक बेगूसराय में कैंप कर कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनाव अभियान चलाएंगे

  • Share this:
बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट को लेकर चुनाव प्रचार का दौर जोर शोर से चल रहा है. सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में और उनके प्रचार की कमान संभालने लगातार फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियां बेगूसराय आ रही है. कन्हैया के चुनाव प्रचार में अब तक स्वरा भास्कर, प्रकाश राज समेत कई अन्य कलाकार आ चुके हैं. चर्चित फिल्म अभिनेता प्रकाश राज 20 अप्रैल को ही बेगूसराय पहुंच गये.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: श्रीलंका में सीरियल बम धमाकों में 215 लोगों की मौत, शाह 24 तो पीएम 25 को बिहार में

वो एक सप्ताह तक बेगूसराय में कैंप कर भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंग कलाकारों की कड़ी में अगला नाम सिने जगत की मशहूर हस्ती जावेद अख्तर का भी है जो 23 अप्रैल को बेगूसराय आ रहे हैं. देश के चर्चित लेखक और फ़िल्म हस्ती जावेद अख्तर 23 अप्रैल को बिहार दौरे पर आ रहे हैं.

वे बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनसे पहले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एस सुधाकर रेड्डी 22 अप्रैल को तीन दिवसीय बिहार दौरे पर पटना आ रहे हैं. वे अपने दौरे के क्रम में 23 और 24 अप्रैल को बेगूसराय संसदीय सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें- काला झंडा दिखाने पर कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पूर्व सांसद अजीज पाशा भी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वो 22 से 24 अप्रैल तक बेगूसराय में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. भाकपा के राष्ट्रीय सचिव और बेगूसराय के पूर्व सांसद रमेंद्र कुमार 21 से 25 अप्रैल तक बेगूसराय में कैंप कर कन्हैया कुमार के पक्ष में चुनाव अभियान चलाएंगे. इंसाफ के राष्ट्रीय महासचिव एए खान 22 से25 अप्रैल तक बेगूसराय में कैंप करेंगे.

रिपोर्ट- कुलभूषण गोपाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 10:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर