Home /News /bihar /

Patna Airport News: हवाई सेवाओं पर छाया 'कोहरा', फ्लाइट्स 3 घंटे से ज्‍यादा लेट

Patna Airport News: हवाई सेवाओं पर छाया 'कोहरा', फ्लाइट्स 3 घंटे से ज्‍यादा लेट

Jayprakash Narayan International Airport News: घने कोहरे के कारण जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर विमान सेवा प्रभावित हुई है. (फाइल फोटो)

Jayprakash Narayan International Airport News: घने कोहरे के कारण जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर विमान सेवा प्रभावित हुई है. (फाइल फोटो)

Flights Delay Due To Fog: कोहरे के कारण बेंगलुरु और पुणे से आने वाली फ्लाइट्स देरी के साथ पटना पहुंची. दोनों शहरों से आने वाले विमानों ने पूर्व निर्धारित समय के बाद उड़ान भरी थी, इसलिए पटना पहुंचने में भी देरी हुई. उसी तरह, पटना से बेंगलुरु और पुणे जाने वाली उड़ानें भी देर हुईं. इससे यात्रियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

पटना. सर्दियों का मौसम आते ही कोहरा भी छाने लगा है. कोहरे के कारण सड़क और रेल यातायात के साथ ही विमान सेवा भी प्रभावित होने लगी है. घने कोहरे के कारण बिहार की राजधानी पटना स्थित जयप्रकाश नारायण अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डा पर उड़ानों के लेट होने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसका सीधा असर यात्रियों पर पड़ने लगा है. पटना हवाई अड्डे पर विमानों के आगमन में 3 घंटे से भी ज्‍यादा की देर हुई है. इससे संबंधित फ्लाइट्स के पैसेंजर्स को असुविधा का सामना करना पड़ा. खासकर पुणे और बेंगलुरु से आने वाले विमानों पर कोहरे की मार पड़ी है.

पटना एयरपोर्ट पर कुहासे के कारण विमानों की लेट-लतीफी रविवार को भी जारी रही. बेंगलुरु और पुणे से आने वाली फ्लाइट्स सबसे ज्‍यादा लेट रहीं. पुणे से पटना आने-जाने वाली फ्लाइट पर कोहरे की ज्‍यादा मार पड़ी है. पुणे-पटना फ्लाइट 3 घंटे 10 मिनट तक लेट रही. वहीं, बेंगलुरु से पटना आने-जाने वाले विमान भी 3 घंटे तक लेट रहे. पटना आने वाले विमानों में बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट संख्‍या G8-873 3 घंटे की देरी से पटना एयरपोर्ट पर पहुंची. यह विमान 11:55 की जगह दोपहर 2:55 बजे पटना पहुंची थी. इस फ्लाइट को बेंगलुरु से ही रिशेड्यूल करके संचालित किया गया था. वहीं, बेंगलुरु से ही आने वाली गो एयर की फ्लाइट संख्‍या G8-274 भी 1 घंटे 55 मिनट की देरी से पटना पहुंची. पटना में यह फ्लाइट 2:10 की जगह 4:10 बजे के करीब पहुंची.

पुणे से पटना आने वाली फ्लाइट संख्‍या SG-757 3 घंटे 10 मिनट की देरी के साथ निर्धारित समय दोपहर 2:35 बजे की जगह शाम के 5:40 बजे तक पटना पहुंची थी. इस विमान ने पुणे से ही पुनर्निधारित समय 3:30 बजे टेक ऑफ किया था. इससे यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. समय बचाने के लिए विमान से सफ करने वाले यात्रियों को भी लेट-लतीफी का सामना करना पड़ा.

Omicron Variant: हवाई यात्रा पर सख्ती, जान लें एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया का नया गाइडलाइन

 पटना लेट आने वाले विमानों के अलावे यहां से जानेवाली कई फ्लाइट्स ने भी देरी के साथ उड़ान भरीं. रविवार को पटना से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट संख्‍या G8-874 दोपहार बाद 12:25 बजे उड़ान भरती है. यह विमान तीन घंटे की देरी से 3:25 बजे टेक ऑफ के लिए तैयार हुई. वहीं, पटना से बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट G8-273 को रिशेड्यूल करके संचालित किया गया. पटना से पुणे जाने वाली फ्लाइट G8-273 को भी 3 घंटे 10 मिनट की देरी के साथ रवाना किया गया. इस विमान का निर्धारित समय 3:05 बजे की थी.

Tags: Air Travel, Patna airport

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर